‘रब ने बना दी जोड़ी’ से लेकर ‘सत्यप्रेम की कथा’ तक इस करवाचौथ अपने पिया संग देखें ये रोमांटिक फिल्में

Karwachouth

करवाचौथ का व्रत हर सुहागिन पति की लंबी उम्र के लिए रखती है. अगर आप इस करवाचौथ को स्पेशल बनाना चाहती हैं तो आप इस दिन अपने पिया के साथ बॉलीवुड की ये रोमांटिक मूवीज एंजॉय कर सकती हैं.

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की दमदार एक्टिंग से सजी ‘सत्यप्रेम की कथा’ एक रोमांटिक फिल्म होने के साथ ही महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों को भी हाईलाइट करती है. इस करवाचौथ आप अपने पिया संग इस फिल्म को एंजॉय कर सकते हैं. ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर अवेलेबल है.

फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ इस आइडिया पर बेस्ड है कि सबसे एक्स्ट्रा ऑडिनरी लोगों में भी यूनिक लव स्टोरी शुरू हो सकती है. फिल्म में शाहरुख खान ने सुरिंदर साहनी का रोल प्ले किया है जो काफी सिंपल लाइफ जीता है. इसी दौरान उसकी मुलाकात तानी यानी अनुष्का शर्मा से होती है. जिसके सपने बहुत बड़े हैं. ऐसे में इन दोनों के बीच कैसे प्यार हो जाता है यही फिल्म की कहानी है. इस रोमांटिक फिल्म को अपने पति के साथ करवा चौथ पर जरूर देखे. यकीन मानिए आपके प्यार का रंग और गहरा हो जाएगा. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर अवेलेबल है.

फिल्म विवाह में शाहिद कपूर और अमृता राव लीड रोल में हैं. यह फिल्म प्यार और पारंपरिक पारिवारिक मूल्यों की बेहद खूबसूरत कहानी कहती है. हालांकि इसे क्रिटिक्स से मिक्स्ड रिव्यू मिला था लेकिन फिल्म ने दर्शकों के साथ गहरा जुड़ाव पैदा किया, खासकर छोटे शहरों और कस्बों में. सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित, यह फिल्म आपको अरेंज मैरिज में भी प्यार की बारिकियों से रुबरू कराती है. ये फिल्म इस करवाचौथ अपने पति संग जरूर देखें. इसें आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 और अमेजॉन प्राइम वीडियो पर भी देख सकते हैं.

वीर-ज़ारा बॉलीवुड रोमांस का प्रतीक है. ये एक यूनिक लव स्टोरी की कहानी बयां करती है शाहरुख खान ने फिल्म में भारतीय वायु सेना के पायलट वीर प्रताप सिंह का रोल प्ले किया है और प्रीति जिंटा ने फिल्म में पाकिस्तानी सुंदरी ज़ारा हयात खान की भूमिका निभाई है. ये फिल्म वीर और जारा की प्रेम कहानी पर बेस्ड है. करवाचौथ के दिन इस फिल्म को पिया संग देख अपने प्यार को और मजबूत करें. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर अवेलेबल है.

हम तुम भी काफी क्लासिक मूवी है. ये फिल्म उन रोजमर्रा की चीजों के बारे में बताती है जिनसे कपल्स गुजरते हैं लेकिन जो चीज़ वास्तव में इसे अमेजिंग बनाती है वह है रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के बीच की शानदार केमिस्ट्री. उनका ऑन-स्क्रीन जादू कुछ और ही है. इस फिल्म को उन लोगों को जरूर देखना चाहिए जो इस करवा चौथ पर दिल छू लेने वाले रोमांस की डोज चाहते हैं.

साथिया बॉलीवुड की एक शानदार रोमांटिक फिल्म है. ये मॉर्डन रिलेशनशिर और शादी की कॉम्पलेक्सिटी को हाईलाइट करती है. फिल्म की कहानी आदित्य यानी विवेर ओबेरॉय और सुहानी यानी रानी मुखर्जी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सामाजिक मानदंडों को चुनौती देते हुए शादी करने के लिए घर से भाग जाते हैं. उनकी जर्नी उतार-चढ़ाव की एक रोलरकोस्टर राइड है. इस फिल्म को भी करवाचौथ पर अपने पार्टनर संग देखा जा सकता है. इसे फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर अवेलेबल है.

सलमान खान, ऐश्वर्या राय और अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ साल 1999 में आई थी. ये फिल्म भी यूनिक लव स्टोरी पर बेस्ड है. इसमें रोमांस है, जुदाई है और मिलन भी है. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अगर आप भी प्यार की दुनिया में खोना चाहते हैं तो अपने पार्टनर संग इस करवाचौथ ‘हम दिल दे चुके सनम’ जरूर देखें.

Source: ln.run/H5B3b

Leave a Reply