शाहरुख खान के हमशक्ल को देख हंसी नहीं रोक पाए सलमान खान, लोग बोले- ‘सस्ता शाहरुख खान’

Salman Khan

दरअसल एक वीडियो सामने आया है जिसमें सुपरस्टार सलमान खान के साथ शाहरुख खान का हमशक्ल नजर आ रहा है। हालांकि सच कहा जाए तो ये शख्स किसी भी तरह से शाहरुख खान की तरह नहीं लग रहा है। सलमान खान के बगल में खड़े होकर ये शख्स शाहरुख खान की एक्टिंग कर रहा है।

सलमान खान लगातार शाहरुख खान की एक्टिंग कर रहे इस शख्स को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। ये शख्स कह रहा है, ”पठान और टाइगर इज हियर।” इतना सुनकर सलमान खान मुंह में हाथ रखकर हंसते हुए दिख रहे हैं।

सलमान खान कहते हैं, ”शाहरुख खान।” दूसरा टेक होता है और ये शख्स फिर कहता है, ‘पठान और टाइगर इज हियर।’ सलमान खान फिर से हंसते हैं। टेक तीसरा होता है और इस बार ये शख्स काफी तेजी से कहता है, ”पठान और टाइगर इज हियर।”

इसके बाद सलमान खान तेजी से हैरान होकर हंसते हैं। चौथी बार में शख्स ने कहा कि, ”किंग और टाइगर इज हियर।” फिर सलमान खान हंसते हैं और वहां से निकल जाते हैँ। ट्विटर पर इस वीडियो को Neeli Khan ने पोस्ट किया है और लोग इसपर कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा है, ”शाहरुख का फैन होने के नाते, मैं इस पर अपनी हंसी नहीं रोक सकता।” एक ने लिखा, ”ऐसे ही शाहरुख खान भी हंसते सलमान भाई।” एक ने लिखा, ”भाई भाई।” इस तरह के ढेरों कमेंट्स सामने आ रहे हैं लेकिन किसी की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। सलमान खान इस वक्त टाइगर 3 की सफलता का आनंद ले रहे हैँ। फिल्म रिलीज के बाद तगड़ा धमाका कर रही है। काफी जल्दी फिल्म वर्ल्डवाइड 450 करोड़ के बॉक्स ऑफिस को टच करेगी। इसके अलावा शाहरुख खान अपनी फिल्म डंकी को लेकर चर्चा में हैं जो कि अगले महीने रिलीज होगी।

Source: ln.run/WpNnq

Leave a Reply