सलमान ने बदला काम करने का स्टाइल; अब न किसी का भाई न किसी की जान, सिर्फ खुद पर है ध्यान

Salman Khan

किसी का भाई किसी की जान के बॉक्स ऑफिस पर बुरे अंजाम के बाद सलमान खान (Salman Khan) ने अपने काम करने का अंदाज बदलने का फैसला किया है. उन्होंने तय किया है कि अब अपने करियर में दोस्ती-यारी निभाना बंद करेंगे. वह अपनी फिल्मों के चयन में सतर्क हो गए हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों में फ्लॉप एक्टरों की कास्टिंग या करीबियों के सुझावों पर ध्यान देने का फैसला कर लिया है. सलमान अपनी उदारता के लिए इंडस्ट्री में प्रसिद्ध हैं, लेकिन अब उन्होंने तय कर लिया है कि फिल्मों में वह किसी को खुश करने के लिए काम करेंगे.

अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश

सलमान के करीबियों के हवाले से मीडिया में आई खबरें कह रही हैं कि वह अब अपनी फिल्मों में स्ट्रलिंग एक्टरों या फ्लॉप सितारों की भरमार नहीं करेंगे. सलमान ने तय कर लिया है कि अब वह पूरा ध्यान करियर पर लगाएं और सिर्फ अच्छी फिल्में करेंगे. साथ ही वह ऐसे निर्देशकों के साथ काम करेंगे, जो वाकई अच्छी फिल्में बनाते हैं. सलमान भरोसेमंद सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि किसी का भाई किसी की जान की बड़ी नाकामी के बाद सलमान एक अच्छी पटकथा की तलाश में हैं. सलमान ने यह भी तय किया है कि वह एक्शन-ड्रामा के बजाय कोई ऐसा प्रोजेक्ट करेंगे, जो वास्तव में अलग हो. जिसमें अच्छी कहानी हो.

किया है टेलीफोन
सलमान खान एक फिर से अपने कठिन दौर में साथ देने वाले करीबी लोगों के पास जा रहे हैं. अतः वह अपने आस-पास एक नई टीम खड़ी करने वाले हैं. इसका मतलब साफ है कि आने वाले समय में सलमान परिवार और दोस्ती की खातिर कोई फिल्म नहीं करेंगे. साथ ही वह किसी से दोस्ती निभाने के लिए उसका रोल अपनी फिल्म में नहीं लिखवाएंगे. वास्तव में आप सलमान की जय हो (2014) से आज तक की फिल्मों को उठा कर देखें, तो उन्होंने किक, बजरंगी भाईजान, ट्यूब लाइट, रेस 3, भारत, दबंग 3, अंतिम-द फाइनल ट्रूथ से लेकर किसी का भाई किसी की जान तक दर्जनों फ्लॉप एक्टरों पर अपने साथ पर्दे पर खड़ा किया. मगर इससे इन फ्लॉप लोगों की दुकान तो नहीं चली. सलमान को नुकसान जरूर हो गया. मगर अब वह सावधान हो गए हैं. खबर है कि सलमान ने अपने पुराने साथी, निर्देशक संजय लीला भंसाली को फोनकर के अनुरोध किया है कि वह अपने प्रोजेक्ट इंशाअल्लाह  को शुरू करें. इस पर नए सिरे से बात करेंगे.

Source: ln.run/lp8Gi

Leave a Reply