जैद-आकांक्षा के लिप लॉक पर फूटा सलमान का गुस्सा:नेशनल टीवी पर हरकत के लिए फैंस से मांगी माफी,  बोले- मैं शो छोड़ रहा

जैद-आकांक्षा के लिप लॉक पर फूटा सलमान का गुस्सा:नेशनल टीवी पर हरकत के लिए फैंस से मांगी माफी, बोले- मैं शो छोड़ रहा

बिग बॉस OTT 2 पर इस हफ्ते वीकेंड का वॉर काफी दिलचस्प रहा। मॉडल जैद हदीद और एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने एक टास्क के दौरान किस किया। शो में ऐसा होने के बाद लोगों ने सलमान खान और उनके शो को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने कहा कि शो के मेकर्स TRP के भूखे हैं। हालांकि, इस मामले पर सलमान ने चुप्पी तोड़ी और घरवालों की जमकर क्लास लगाई। शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि वो शो छोड़कर जा रहे हैं।

जैद-आकांक्षा पर भड़के सलमान, कहा- मैं शो छोड़ रहा हूं
शनिवार को एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान वीकेंड का वॉर एपिसोड के दौरान शो में कंटेस्टेन्स पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा- ‘आप सबको ऐसा लगता है कि यह वीक का हाइलाइट था। परवरिश, परिवार, नैतिकता, क्या वह टास्क अपनी सभ्यता को लेकर था? तुमने जो भी किया उसके लिए तुम्हें मुझसे माफी मांगने की जरूरत नहीं है। मुझे परवाह नहीं है, मैं यह शो छोड़ रहा हूं।’ यह कहकर सलमान स्टेज से बाहर हो जाते हैं। उनकी बात सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स हैरान रह जाते हैं।

‘क्या वो टास्क हमारी सभ्यता के हिसाब से था’- सलमान
मेकर्स ने शो का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सलमान जैद-आकांक्षा से कहा- ‘क्या आप दोनों ने यह किस TRP के लिए किया या फिर टास्क के लिए? फलक को रोकना चाहिए था, वो टास्क होस्ट कर रही थीं! क्या वो टास्क अपनी सभ्यता के हिसाब से था?’ बेबिका को फटकार लगाते हुए सलमान ने कहा- क्या आप अपने घर पर भी इस तरह बात करती हैं, जैसे आप यहां कर रही हैं। बेबिका कहती हैं- नहीं! इस पर सलमान ने कहा- तो मेरे घर में क्यों? सभी को फटकार लगाते हुए भाईजान ने कहा- आप सभी इन चीजों के जिम्मेदार हैं।

किस के वक्त अनकंफर्टेबल थीं आकांक्षा
किस के बाद जैद और आकांक्षा सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। टास्क के बाद जैद बाकी कंटेस्टेंट्स को जाकर बता रहे थे कि आकांक्षा को किस करना नहीं आता है। जैद के इस रवैये से ऑडियंस काफी नाराज है। आकांक्षा ने शो में बताया वो किस करते वक्त बेहद अनकंफर्टेबल थीं। उन्हें लगा था कि वो सिंपल किस होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

जैद-बेबिका की लड़ाई ने बटोरी सुर्खियां
लिप लॉक के अलावा जैद ने एक और ऐसी हरकत की, जिससे पूरे घरवाले उनके खिलाफ हो गए। दरअसल जैद और जिया किचन में बर्तन धुल रहे थे, तभी बेबिका आकर चिल्लाने लगती हैं। इस बीच फलक नाज जैद से कुछ पूछती हैं, लेकिन जैद कहते हैं कि वो बेबिका के सामने बात नहीं करना चाहते। जैद के इस कमेंट पर बेबिका और भड़क जाती हैं। दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है। लड़ाई के दौरान जैद अपनी पैंट नीचे करके अपना बम दिखाने लगते हैं। किसिंग और पैंट उतारने को लेकर सलमान ने जैद को खूब फटकार लगाई। उन्होंने कहा- हमारे देश में यह सब नहीं चलता है। भाईजान ने जैद की इस हरकत पर कोर्ट से माफी भी मांगी।

Source: ln.run/Q5ekI

Leave a Reply