सलमान और आलिया सऊदी जॉय अवॉर्ड 2024 में शामिल हुए: सलमान एंथनी हॉपकिंस के साथ नजर आए

Salman

जॉय अवॉर्ड फंक्शन 2024 कल रात सऊदी अरब में आयोजित किया गया। यह कार्यक्रम सऊदी अरब के रियाद में आयोजित हुआ। इस मौके पर बॉलीवुड से सलमान खान और आलिया भट्ट को स्पॉट किया गया। लाल और सुनहरे रंग की साड़ी में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। फैंस को भी आलिया का ये अंदाज खूब पसंद आया. उन्हें एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। सलमान खान को सर फिलिप एंथनी हॉपकिंस के साथ खड़े देखा गया।

आलिया ने सिनेमा के प्रति अपने जुनून पर जोर दिया.
आलिया ने अपने स्वीकृति भाषण में कहा, “आज सऊदी अरब में होना सौभाग्य की बात है।” यह एक ऐसा देश है जो फिल्मों के माध्यम से हम सभी को एक साथ लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। ऐसा अक्सर नहीं होता कि पश्चिम और पूर्व की प्रतिभाएँ जश्न मनाने के लिए एक साथ एकत्रित हों। ऐसा करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. यह बिल्कुल अद्भुत रात है.

आलिया ने कहा, ”मुझे फिल्मों का शौक है. मुझे बस इतना ही मालूम है। मैं मानता हूं कि मेरा जन्म ‘लाइट्स, कैमरा, एक्शन’ पर हुआ है। मेरे लिए यही फिल्म की परिभाषा है. आज रात जब मैं घर लौटूंगा तो सिनेमा के प्रति अपना प्यार और रियाद में मिला स्नेह भी अपने साथ लेकर जाऊंगा। आपको बहुत बहुत धन्यवाद। यह क्षेत्र सिनेमाई आकर्षण प्रदर्शित करता है।

फैंस ने आलिया के लुक की जमकर तारीफ की.
लोगों को आलिया का साड़ी वाला लुक काफी पसंद आता है. जहां एक फैन ने लिखा: साड़ी बाकी पहनावे से बौनी है. अपनी पूरी यात्रा के दौरान आलिया ने समृद्धि और संस्कृति दोनों का परिचय दिया। भले ही मैं एक विदेशी हूं, मैंने वास्तव में इस पोशाक का आनंद लिया।

आलिया हाल ही में फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आईं। करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक बड़ी वित्तीय सफलता थी। इस साल आलिया ‘जिगरा’ में एक्शन रोल में दिखेंगी। आलिया इस फिल्म को करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं।

सलमान

इस मौके पर सलमान खान भी नजर आए.
इस मौके पर सलमान खान एंथनी हॉपकिंस के साथ बातचीत करते नजर आए। एक प्रशंसक ने अपने एक्स अकाउंट पर उन दोनों का एक वीडियो प्रकाशित किया। आपको बता दें कि एंथनी हॉपकिंस को दुनिया के टॉप परफॉर्मर्स में से एक माना जाता है। वह ‘मैजिक’, ‘द एलीफेंट मैन’, ’84 चेरिंग क्रॉस रोड’, ‘ड्रैकुला’, ‘लीजेंड्स ऑफ द फॉल’, ‘द रिमेंस ऑफ द डे’ और ‘फ्रैक्चर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

पिछले साल सलमान खान ‘टाइगर 3‘ में नजर आए थे। इस पिक्चर ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. अटकलों के मुताबिक, सलमान खान और करण जौहर 25 साल बाद ‘द बुल’ के लिए फिर साथ आएंगे।