आलिया भट्ट की ब्रांड को खरीद सकता है रिलायंस ग्रुप चिल्ड्रेन-वियर ब्रांड है Ed-a-mamma, 350 करोड़ में हो सकती है डील

आलिया भट्ट की ब्रांड को खरीद सकता है रिलायंस ग्रुप चिल्ड्रेन-वियर ब्रांड है Ed-a-mamma, 350 करोड़ में हो सकती है डील

रिलायंस ब्रांड्स आलिया भट्ट की चिल्ड्रेन वियर ब्रांड एड-अ-मम्मा (Ed-a-mamma) को खरीदने की तैयारी में है। द इकॉनोमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस ग्रुप आलिया की ब्रांड को करीब 300-350 करोड़ रुपए में खरीद सकता है।

रिलायंस ग्रुप ने चिल्ड्रेन वियर मार्केट में मजबूत पकड़ बनाने के लिए ये फैसला लिया है। बच्चों के कपड़ों की ये कियाफती और ईको-फ्रेंडली ब्रांड अब तक ऑनलाइन ऑपरेट करती आ रही है। हालांकि, Ed-a-mamma शॉपर्स स्टॉप और लाइफस्टाइल जैसे कुछ रिटेल चेन के जरिए भी ये ब्रांड ऑपरेट करता है।

रिटेल चेन के विस्तार के लिए रिलायंस ग्रुप ने लिया फैसला
अगर ये डील फाइनल होती है तो आलिया भट्ट की इस ब्रांड को रिलायंस की रिटेल बिजनेस होल्डिंग कंपनी- रिलायंस रिटेल वेंचर्स ऑपरेट करेगी।

फिलहाल, रिलायंस की दो मार्केट चेन- ट्रेंड्स और मदर केयर ऑपरेट करती हैं। रिलायंस की फास्ट फैशन रिटेल स्टोर जुडियो ने भी मार्केट में अपनी अलग जगह बना ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस ग्रुप ने रिटेल चेन का विस्तार करने के लिए ये फैसला लिया है।

किड्स वियर मार्केट में जगह बनाना चाहता है रिलायंस ग्रुप
इस डील के बारे में रिलायंस और Ed-a-mamma की एटरनेलिया क्रिएटिव एंड मर्चेंडाइजिंग ने इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी। रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज की फाइलिंग के मुताबिक आलिया भट्ट एटरनेलिया क्रिएटिव एंड मर्चेंडाइजिंग की डायरेक्टर भी हैं।

डील के बारे में जानकारी रखने वाले इंडस्ट्री एग्जीक्यूटिव ने द इकॉनोमिक टाइम्स को बताया- ये डील रिलायंस को किड्स वियर मार्केट में अपनी जगह बनाने में मदद करेगी।

2020 में आलिया ने की थी शुरुआत
Ed-a-mamma की शुरुआत 2020 में हुई थी। ब्रांड की शुरुआत चिल्ड्रेन वियर के लिए हुई थी। बाद में ब्रांड में टीनेज वियर और मेटरनित्य वियर कैटेगरी को भी जोड़ दिया गया।

वहीं, रिलायंस ब्रांड्स ने पहले भी रिलायंस ग्रुप की तरफ से कई इंडिपेंडेंट लक्जरी और हाई स्ट्रीट लाइफस्टाइल ब्रांड के साथ पार्टनर किया है।

Source: ln.run/kZjsA

Leave a Reply