नवाजुद्दीन संग इंटीमेट सीन करके पछताई ये राजश्री, बोली

Rajshree

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मशहूर ऑनलाइन सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ धूम मचा चुकी है। सभी कलाकारों, चाहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी हों या सैफ अली खान, को उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली। फिल्म में कई व्यक्तिगत दृश्य भी फिल्माए गए, जिनमें नवाज और 41 वर्षीय अभिनेत्री राजश्री देशपांडे के बीच का दृश्य भी शामिल है। इस वेब श्रृंखला में एक अंतरंग दृश्य करने के लिए उसकी माँ द्वारा उसे डांटे जाने के बाद, अभिनेत्री को “पोर्न एक्टर” उपनाम मिला। ऐसे में अब राजश्री ने पूरे परिदृश्य पर प्रतिक्रिया दी है. इसके बाद उन्होंने खेद व्यक्त किया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अंतरंग पल पर एक्ट्रेस ने जाहिर की अपनी भावनाएं
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री राजश्री देशपांडे ने अपने निजी पलों और दूसरों की गलत हरकतों पर बात की। उन्होंने कहा कि सेक्रेड गेम्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनके निजी सीक्वेंस सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। उनके दृश्य न केवल इंटरनेट पर पोस्ट किए गए, बल्कि उनमें संशोधन भी किया गया। इसके बाद, अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें इसी तरह की प्रस्तुतियों के प्रस्ताव मिलने लगे। उनके बारे में कई किस्से भी लिखे गए हैं.

राजश्री से किसी ने सवाल नहीं किया.
इन सबके संबंध में, राजश्री देशपांडे ने कहा कि वह एकमात्र व्यक्ति थे जो परिदृश्य में फिट नहीं थे। दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी कास्ट किया गया था. अभिनेत्री ने यह भी कहा कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप डीओपी में लगे हुए थे। किसी ने उससे पूछताछ नहीं की. अभिनेत्री के अनुसार, किसी ने उनसे यह सवाल नहीं किया कि उन्होंने यह दृश्य क्यों फिल्माया। या फिर संपादक को इसकी जानकारी नहीं दी गई कि इसे काटा जाना चाहिए.

वह जो चाहे कहती है और इसके बारे में रोना नहीं चाहती। दरअसल, इस सीक्वेंस को करते समय वह बिल्कुल सहज लग रही थीं। वह खुश हैं कि उन्होंने श्रृंखला में सुभद्रा का किरदार निभाया। समाज पर निशाना साधते हुए राजश्री ने कहा कि हमारी संस्कृति का सबसे अफसोसजनक पहलू यह है कि पीरियड्स तो दूर सेक्स तक पर चर्चा नहीं की जाती.