राहुल गांधी लद्दाख दौरे पर, 4 दिन में 700KM बाइक चलाई:आज कारगिल के जंस्कार जाएंगे; लिखा- मोहब्बत का सफर जारी है

राहुल लद्दाख दौरे पर, 4 दिन में 700KM बाइक चलाई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 25 अगस्त तक लद्दाख के दौरे पर हैं। मंगलवार (22 अगस्त) को वे लेह से बाइक चलाकर 130 किलोमीटर दूर लामायुरू पहुंचे। कांग्रेस ने राहुल की ट्रिप की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि मोहब्बत का सफर जारी है।

आज राहुल बाइक से ही कारगिल की जंस्कार तहसील जाएंगे। गुरुवार को राहुल कारगिल टाउन पहुंचेगे। वे वहां 25 अगस्त को होने वाली 30 सदस्यीय लद्दाख स्वायत्त पहाड़ी विकास परिषद-कारगिल चुनाव की बैठक में भी शामिल होंगे।

राहुल लद्दाख में लगभग 700 किलोमीटर बाइक चला चुके हैं। उन्होंने 19 अगस्त को लेह से पैंगोंग लेक तक करीब 224 किमी बाइक चलाई। इसके बाद 21 अगस्त को 264 किमी बाइक चलाकर पैंगोंग लेक से खारदुंग ला पहुंचे। उसी दिन खारदुंग ला से 40 किमी दूर लेह गए। 22 अगस्त को उन्होंने लेह से लामायुरू तक 136 किमी बाइक चलाई।

राहुल ने ट्रिप के दौरान स्थानीय लोगों से भी मुलाकात की।

राहुल ने ट्रिप के दौरान स्थानीय लोगों से भी मुलाकात की।

कांग्रेस बोली- लद्दाख विजिट भारत जोड़ो यात्रा का विस्तार है
कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने मंगलवार को कहा कि राहुल की लद्दाख विजिट उनकी भारत जोड़ो यात्रा की ही विस्तार है। जयराम ने कहा- जनवरी में लद्दाख के लोगों के एक डेलिगेशन ने राहुल से लद्दाख आने के लिए कहा था। इस वजह से राहुल पूरे लद्दाख की यात्रा कर रहे हैं।

राहुल के लद्दाख दौरे के हर दिन की डिटेल पढ़ें…

21 अगस्त: रात को लेह मार्केट में तिरंगा फहराया

राहुल ने आर्मी के रिटायर्ड अफसरों के साथ तिरंगा फहराया और भारत माता की जय के नारे लगाए।

राहुल ने आर्मी के रिटायर्ड अफसरों के साथ तिरंगा फहराया और भारत माता की जय के नारे लगाए।

21 अगस्त की रात को राहुल ने लेह मार्केट में आर्मी के रिटायर्ड अफसरों से मुलाकात की। राहुल ने उनके साथ तिरंगा फहराया और भारत माता की जय के नारे भी लगाए। इस दौरान मार्केट में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। राहुल ने मार्केट में खरीदारी भी की और स्थानीय लोगों से बातचीत भी की।

Source: ln.run/1xfeD

Leave a Reply