सलमान के हिट-एंड-रन केस के चलते फ्लॉप हुई थी फिल्म अमीषा पटेल ‘ये है जलवा’ पर बोलीं, भंसाली ने दी थी रिटायर होने की सलाह

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल ने बॉलीवुड में 5 साल बाद फिल्म ‘गदर-2’ से कमबैक किया है। फिल्म अपने पहले पार्ट की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है और अमीषा एक बार फिर से चर्चा में हैं।

इसी बीच एक इंटरव्यू में अमीषा 2002 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘ये है जलवा’ पर बात की जिसमें वो सलमान खान के अपोजिट नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने कहा कि इस फिल्म में उन्होंने तो अच्छा काम किया था पर यह सलमान खान की वजह से फ्लॉप हुई।

‘ये है जलवा’ में सलमान और अमीषा ने पहली बार साथ काम किया था। यह अमीषा के करियर की नौंवी फिल्म थी।

सलमान को लेकर निगेटिव न्यूज चल रही थी
बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में अमीषा ने कहा, ‘ये है जलवा डेविड धवन की बेस्ट फिल्मों में से एक थी। सलमान इस फिल्म में बहुत ही हैंडसम लगे थे और म्यूजिक वगैराह सब कुछ बढ़िया था। पर उसी दौरान मीडिया में सलमान खान के हिट एंड रन केस को लेकर निगेटिव खबरें चलने लगीं, जिसका असर इस फिल्म पर पड़ा।’

सलमान खान को 2002 में फिल्म 'ये है जलवा' रिलीज होने के दो महीने बाद 28 सितंबर को हिट एंड रन केस में गिरफ्तार किया गया था।

सलमान खान को 2002 में फिल्म ‘ये है जलवा’ रिलीज होने के दो महीने बाद 28 सितंबर को हिट एंड रन केस में गिरफ्तार किया गया था।

‘मंगल पांडे’ को इतनी बुरी तरह रिजेक्ट नहीं करना चाहिए था
इसके अलावा अमीषा ने आमिर खान स्टारर ‘मंगल पांडे’ के फ्लॉप होने पर भी बात की। उन्होंने कहा कि ‘मंगल पांडे’ को इतनी बुरी तरह से रिजेक्ट करने की जरूरत थी नहीं, जिस तरह से ऑडियंस ने इसे रिजेक्ट किया था।’ इस फिल्म में अमीषा ने ज्वाला नाम की विधवा का किरदार निभाया था, जो सती होने जा रही थी।

'मंगल पांडे' 2005 में रिलीज हुई थी। फिल्म में आमिर खान और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे।

‘मंगल पांडे’ 2005 में रिलीज हुई थी। फिल्म में आमिर खान और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे।

‘गदर’ देखने के बाद भंसाली ने लिखा था लेटर
अमीषा ने यह भी बताया कि 2001 में ‘गदर: एक प्रेम कथा’ देखने के बाद डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने उन्हें एक लेटर लिखा था। इस लेटर में भंसाली ने उनसे रिटायर होने के लिए कहा था।

भंसाली ने कहा था कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआती दो फिल्मों से ही वो सब कुछ अचीव कर लिया है जो लोग अपने पूरे करियर में अचीव नहीं कर पाते।

संजय लीला भंसाली के मुताबिक अमीषा ने अपने करियर की शुरुआती फिल्मों से ही सबकुछ हासिल कर लिया था।

संजय लीला भंसाली के मुताबिक अमीषा ने अपने करियर की शुरुआती फिल्मों से ही सबकुछ हासिल कर लिया था।

अमीषा के करियर की पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ थी। वहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ थी। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बेशुमार सफलता हासिल की थी। इसके अलावा अमीषा ‘हमराज’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं।

Source: ln.run/5xnxB

Leave a Reply