फिजिक्स-वाला के टीचर को स्टूडेंट ने चप्पल से मारा:लाइव क्लास के दौरान हुई घटना, वीडियो वायरल

Physics Wallah

फिजिक्स-वाला (Physics Wallah) ऐप पर लाइव क्लास के दौरान एक स्टूडेंट ने टीचर की पिटाई कर दी। इस घटना से जुड़ा 9 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि टीचर ब्लैकबोर्ड पर स्टूडेंट्स के सवालों को सॉल्व कर रहा है। तभी एक स्टूडेंट अपनी सीट से उठता है और हाथ में चप्पल लेकर टीचर को पीटने लगता है। स्टूडेंट टीचर को दो बार चप्पल मारता है।

फिजिक्स-वाला

अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि स्टूडेंट ने टीचर पर हमला क्यों किया। वहीं, फिजिक्स वाला की ओर से भी इस मामले पर कोई बयान सामने नहीं आया है।

इस दौरान टीचर अपना बचाव करने के लिए पीछे हट जाता है। स्टूडेंट के हाथ से छूटकर चप्पल जमीन पर गिर जाती है। टीचर और स्टूडेंट फिजिक्स वाला कोचिंग संस्थान के ड्रेसकोड में दिख रहे हैं।हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि स्टूडेंट ने टीचर पर हमला क्यों किया। वहीं, फिजिक्स वाला की ओर से भी इस मामले पर कोई बयान सामने नहीं आया है।

फिजिक्स-वाला

यह तस्वीर अलख पांडे की है। उन्होंने कानपुर के इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक में दाखिला लिया, लेकिन पढ़ाई बीच में छोड़ दी। फिर कोचिंग पढ़ाना शुरू कर दिया।

फिजिक्स-वाला प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स के लिए एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है। साल 2016 में उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद के एक टीचर अलख पांडे और प्रतीक माहेश्वरी ने मिलकर फिजिक्सवाला नाम से अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया था। एक साल में उनके चैनल पर करीब 4 हजार सब्सक्राइबर ही थे।

फिर अलख ने आसान और मजेदार अंदाज में फिजिक्स पढ़ाने का तरीका निकाला। आज उनके यूट्यूब चैनल पर 11 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। वहीं, फिजिक्स-वाला ऐप को 127 मिलियन से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं।

फिजिक्स-वाला JEE Mains, JEE Advance, इंजीनियरिंग के अलावा NEET और मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी करवाता है। उनकी कोचिंग के फैन भारत ही नहीं बांग्लादेश, थाईलैंड, श्रीलंका, पाकिस्तान और दुबई में भी हैं।

Source: ln.run/JcSKO

Leave a Reply