लोगों ने कहा कि मलायका अरोड़ा ने फिर से हिप्स ट्रिक अपनाकर दिखा दिया कि अर्जुन भैया की मेहनत सफल हो गई।

malaika arora

मलायका अरोड़ा के डकवॉक ने प्रशंसकों और बॉलीवुड हस्तियों के बीच लोकप्रियता हासिल की है। कॉमेडियन भारती सिंह, जो मनीष पॉल की मेजबानी कर रही थीं, को मलायका के सामने चलते हुए देखा गया। हालांकि, मलायका ने इसे ट्रोल के बजाय तारीफ के तौर पर लिया है।

अपने प्रशंसकों को उत्साहित करने और अपने व्यक्तित्व को विकसित करने के लिए इस वॉक को अपना ट्रेडमार्क वॉक बनाते हुए मलायका इस पोजीशन में नजर आ रही हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान पैपराजी ने मलाइका की तस्वीरें खींची थीं। इस दौरान हसीना के कई वीडियो और फोटो सामने आए हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं.

malaika arora

इन तस्वीरों और वीडियो के रिलीज होने के बाद से ही मलायका की शक्ल के साथ-साथ उनके हिप्स की भी खूब आलोचना हो रही है। कई लोग जहां इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं, वहीं मलाइका को चिढ़ाने के लिए यूजर्स की फौज भी जुट गई है.

लोग कमेंट एरिया में अजीबोगरीब तरीके से मलायका के वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। “यह पिछला हिस्सा इतना बाहर क्यों आता है?” एक उपयोगकर्ता को आश्चर्य हुआ। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “यह अर्जुन भैया का रात का कमाल है।” इसके अलावा किसी ने मलायका की डक वॉक का मजाक उड़ाते हुए कहा, ‘अर्जुन भैया ने उनकी ऐसी हालत कर दी है कि चलना भी मुश्किल हो गया है।’

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपनी फिल्मों और प्रोफेशन से ज्यादा अपने फैशन सेंस और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा बी टाउन में हसीना की लव लाइफ सबसे ज्यादा चर्चा में है. मलाइका का सोशल मीडिया पूरी तरह से उनकी खूबसूरत, बोल्ड और कामुक तस्वीरों से भरा हुआ है।

Leave a Reply