‘ओएमजी 2’ से यामी गौतम का फर्स्ट लुक हुआ रिवील, एडवोकेट कामिनी महेश्वरी के किरदार में आएंगी नजर

OMG 2: 'ओएमजी 2' से Yami Gautam का फर्स्ट लुक हुआ रिवील, एडवोकेट कामिनी महेश्वरी के किरदार में आएंगी नजर

मोस्ट अवेटेड फिल्म ओएमजी 2 से अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के बाद यामी गौतम का फर्स्ट लुक रिवील हो गया है. इस फिल्म में यामी एक वकील कामिनी महेश्वरी के किरदार में दिखाई देंगी.

OMG 2:  मोस्ट अवेटेड फिल्म ओएमजी 2 से अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के बाद यामी गौतम का फर्स्ट लुक रिवील हो गया है. इस फिल्म में यामी एक वकील कामिनी महेश्वरी के किरदार में दिखाई देंगी. उन्होंने पोस्टर में वकील की तरह ब्लैक कोट और व्हाइट शर्ट पहनी है और काफी इंटेंस लुक दे रही  हैं. ओएमजी 2, उमेश शुक्ला द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ओएमजी का सीक्वल है जोकि 2012 में रिलीज  हुई थी. ओएमजी 2 का निर्देशन अमित राय कर रहे हैं. यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का क्लैश सनी देओल स्टारर गदर 2 से होगा, जिसे अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया ह

Newsx के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)

Source: ln.run/k0Vdr

Leave a Reply