ना ऐश्वर्या ना कैटरीना बल्कि ये है सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड

salman khan

सलमान खान को बॉलीवुड व्यवसाय में एक अनुभवी अभिनेता माना जाता है, और वह अपनी फिल्मों और निजी जीवन दोनों के लिए ख़बरें बनाते रहते हैं। ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ तक कई अभिनेत्रियां सलमान खान की जिंदगी में आईं, लेकिन कोई टिक नहीं पाई। सलमान खान अब सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। लेकिन अब हम आपको सलमान खान के पहले प्यार के बारे में बताएंगे।

जसीम खान के उपन्यास बीइंग सलमान में अभिनेता के पहले रिश्ते का जिक्र है। जब सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड का जिक्र होता है तो संगीता बिजलानी का नाम तुरंत दिमाग में आता है। लेकिन ये सच है कि संगीता बिजलानी के साथ सलमान खान का करीबी रिश्ता था. यहां तक कि अभिनेता उनसे शादी भी करना चाहते थे और उन्होंने शादी के कार्ड भी बनवाए थे। हालाँकि, संगीता बिजलानी के सोमी अली से रिश्ते की बात तेजी से फैल गई।

संगीता बिजलानी के अलावा सलमान खान ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ जैसी महिलाओं को डेट कर चुके हैं। इसके बावजूद सलमान खान का कोई भी रोमांस शादी तक नहीं पहुंच पाया। सलमान खान के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनके अनुयायी स्टार से जल्द से जल्द शादी करने का आग्रह करते हैं।