मुनव्वर ने किया अंकिता को एक्सपोज, तो सलमान खान ने लगाई फटकार…

Salman Khan

बिग बॉस 17 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यह टेलीविज़न पर सबसे विवादास्पद कार्यक्रम है, और यह सीज़न आश्चर्य से भरा है। कार्यक्रम में आए दिन प्रतिभागियों के बीच झगड़े होते रहते हैं। इससे पहले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन पिछले एपिसोड्स में लड़ते नजर आए थे. इस बीच मुनव्वर फारुकी शो के पहले कैप्टन बने। इसके बाद उन्होंने सबके सामने अंकिता की पोल खोल दी और वीकेंड का वार में सलमान खान मुनव्वर की क्लास लगाते नजर आएंगे.

दरअसल, बिग बॉस के हालिया एपिसोड में मुनव्वर ने पूरे घर के सामने अंकिता लोखंडे का एक ऑडियो क्लिप पढ़ा। अंकिता को अपने निजी डॉक्टर से बात करते हुए दिखाया गया है, और वह अपने डॉक्टर से पूछती है कि बाहर क्या हो रहा है ताकि वह अपना खेल ठीक से खेल सके। बिग बॉस ने मुनव्वर को यह भी याद दिलाया कि अगर उन्हें नहीं लगता कि यह खेल के लिए उपयुक्त है, तो वह इस पर निर्णय ले सकते हैं।

सलमान ने लगाई मुनव्वर की क्लास.

इसके बाद मुनव्वर ने अंकिता लोखंडे को विशेष सेवा देना बंद कर दिया। दूसरी ओर, सलमान खान मुनव्वर की पसंद से नाराज हैं। फिर वीकेंड का वार में सलमान खान मुनव्वर को जमकर डांट लगाएंगे. हाल ही में एक प्रमोशनल वीडियो प्रसारित किया गया था जिसमें सलमान खान मुनव्वर को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान सलमान खान कहते हैं कि नया गेम खेलना चाहिए. उन्होंने मुनव्वर से पूछा कि क्या वह नीरस या दिलचस्प चीजें पसंद करते हैं। मुनव्वर ने इस बारे में कुछ दिलचस्प बातों का जिक्र किया है. सलमान फिर पूछते हैं कि क्या आपको गर्म या ठंडा खाना पसंद है, इस पर मुनव्वर जवाब देते हैं कि उन्हें नहीं।

सलमान ने मुनव्वर के बारे में पूछताछ की.

इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि आप घर की सबसे बड़ी चीज हैं। सलमान के मुताबिक, किसी रियलिटी प्रोग्राम को जीतने से आपको यह आभास होता है कि शो पर आपका पूरा नियंत्रण है। यार समझो तो हमें समझाओ; यदि आपके पास सूत्र है और आपने इसे हल कर लिया है, तो कृपया मुझे इसे समझाएं ताकि हमारी प्रत्येक तस्वीर सफल हो जाए और उन्हें अपने पीड़ादायक अनुभवों को दोहराना न पड़े। किसी को कितनी खुशी मिलती है। मुनव्वर यह कोई संगीत या नृत्य रियलिटी कार्यक्रम नहीं है जहां प्रतियोगियों के दुखद पक्ष दिखाए जाते हैं। सच तो ये है कि अगर मुनव्वर ये घर छोड़ देगा तो इस घर की कहानी में कुछ नहीं बदलेगा.

Leave a Reply