सिनेमाघरों में देखने से चूके सलमान खान की टाइगर 3: ओटीटी पर लें एक्शन का मजा

Salman Khan

सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म टाइगर 3 दिवाली 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। टाइगर 3 टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी एंट्री है। इस तस्वीर में भी जबरदस्त एक्शन है. फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक स्वागत मिला। इसके बाद भी सलमान खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. इसके साथ ही, थिएटर में प्रदर्शन के बाद यह पिक्चर अब ओटीटी वितरण के लिए उपलब्ध है। जिसकी खास बातें हाल ही में सामने आई हैं।

दरअसल, सलमान खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर टाइगर 3 की ओटीटी रिलीज की घोषणा की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर टाइगर का एक पोस्टर अपलोड किया और कमेंट किया, “लॉक्ड, लोडेड और रेडी।” टाइगर, टाइगर 3 प्राइम वीडियो पर आ रहा है।

टाइगर के दोनों संस्करण सफल रहे।

बता दें कि टाइगर 3 पिछले साल दिवाली पर लॉन्च हुई थी। यशराज फिल्म्स के नाम से इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण मनीष शर्मा ने किया था. आपको बता दें कि टाइगर 3 से पहले दोनों किस्तों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. दोनों फिल्मों में जबरदस्त कहानी और भरपूर एक्शन था। वहीं, टाइगर 3 में सलमान खान को अपने परिवार की सुरक्षा के लिए संघर्ष करते हुए दिखाया गया है।

टाइगर 3 ने फिल्म ऑफिस पर की इतने करोड़ की कमाई।

फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया था. रिद्धि डोगरा ने भी अहम भूमिका निभाई. टाइगर 3 का भारत में कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 282.79 करोड़ रुपये था। वहीं, टाइगर 3 ने वैश्विक स्तर पर केवल 464 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

सलमान-कैटरीना जल्द ही इन फिल्मों में नजर आएंगे।

टाइगर 3 के बाद, सलमान खान वर्तमान में दबंग 4 और द बुल की तैयारी कर रहे हैं। इसके साथ ही कैटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिसमस 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है।