मिशेल कीगन के पिता ने खोली शराब की दुकान, लगी ग्राहकों की लाइन

michelle keegan

मिशेल कीगन: जब कोई नई कंपनी लॉन्च की जाती है, तो यथासंभव अधिक से अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने का भरसक प्रयास किया जाता है। लोग इन ग्राहकों को लुभाने और उन्हें अपनी कंपनी में लाने के लिए तरह-तरह के प्रलोभन देते हैं। आपने कई शानदार और अनोखे ऑफर सुने या देखे होंगे।

ये प्रोत्साहन फर्म के विस्तार के लिए काफी फायदेमंद हैं। हालाँकि, आज हम आपको एक ऐसे माता-पिता के बारे में दिखाएंगे जिन्होंने अपनी बेटी को अपनी नई कंपनी बनाने में मदद करने की पेशकश की है।

पिता शराब की दुकान स्थापित करता है, और बेटी पेशकश करती है: वास्तव में, एक माता-पिता ने हाल ही में एक बार (शराब की दुकान) खोली है। वह अपनी कंपनी को बढ़ाना चाहते थे. उपभोक्ताओं को आकर्षित करने की इच्छा. उन्होंने इसके लिए एक समाधान निकाला. उन्होंने लोगों से कहा कि अगर वे मेरे बार के आकार की बीयर पिएंगे तो वे मेरी बेटी से बात कर सकेंगे।

जिस महिला को ऑफर मिला वह एक जानी-मानी अभिनेत्री है: दिलचस्प बात यह है कि जिस महिला को इस पब में आकर ऑफर पर चर्चा करने का मौका मिला वह एक जानी-मानी ब्रिटिश अभिनेत्री है। मिशेल कीगन उनका दिया हुआ नाम है। उसके पिता ने हाल ही में एक बार का उद्यम शुरू किया था।

मिशेल कीगन

उन्होंने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक अनोखा सौदा पेश किया। “यदि आप हमारे बार में आते हैं और बीयर पीते हैं, तो आपको मेरी बेटी, अभिनेत्री स्टेसी सोलोमन से वीडियो कॉल पर बात करने का मौका मिलेगा।”

पापा मेरी लोकप्रियता का फायदा उठा रहे हैं: इस उल्लेखनीय अवसर का खुलासा खुद अभिनेत्री मिशेल केओघ ने एक टीवी प्रसारण में किया था। उन्होंने आगे कहा, “मेरे पिता पहले टेनेरिफ़ गए थे।” उन्होंने एक बार यहां खरीदारी की थी। अब वह ग्राहकों को आश्वस्त कर रहे हैं कि उनके बार में आने वाला हर व्यक्ति ‘फेसटाइम’ सॉफ्टवेयर का उपयोग करके प्रसिद्ध अभिनेत्री मिशेल से आमने-सामने बातचीत कर सकेगा।’

उन्होंने मुझसे कहा, “मेरे पिता मेरी पहचान का अलग तरीके से फायदा उठा रहे हैं।” उनके प्रस्ताव के कारण, मुझे विभिन्न उपभोक्ताओं से फेसटाइम पर प्रति दिन कम से कम पांच कॉल प्राप्त होती हैं। वह मुझसे बात करना चाहता है. उनका दावा है कि यह ऑफर का हिस्सा है. वह मेरे पिता के पब में नशा कर रहा है।

अब उन्हें चर्चा करनी है. यह बहुत बढ़िया डील है. हालाँकि, मुझे ख़ुशी है कि मेरी बदनामी के कारण पिताजी की कंपनी अच्छी चल रही है। इस ऑफर से उन्हें फायदा हुआ है. इस बार उसका एक सपना है.

सोशल मीडिया पर करती हैं फादर्स बार को प्रमोट: इंस्टाग्राम पर मिशेल के 53 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐसे में उन्हें अपनी लोकप्रियता का फायदा अपने पिता को देना होगा. वह सोशल मीडिया पर अपने पिता के बार का विज्ञापन करती रहती हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने परिवार की फोटो अपलोड करते हुए कमेंट किया था, ‘पिछले वीकेंड मैं और मेरा भाई पापा के नए पब में गए थे। यदि आप बीयर का आनंद लेते हैं, तो वहां जाएं और आनंद लें।”

यह जानकारी इन्टरनेट से सामग्री के आधार पर है जो केवल मनोरंजन के लिए है Newsx.co.in इसकी पुष्टि नहीं करता हैं.

Leave a Reply