गदर 2 में होगा ‘मैं निकला गड्डी लेके’ का रीबूट:मेकर्स ने की अनाउंसमेंट, बोले- यह पहला गाना था, जो लोकगीत बना

गदर 2 में होगा ‘मैं निकला गड्डी लेके’ का रीबूट:मेकर्स ने की अनाउंसमेंट, बोले- यह पहला गाना था, जो लोकगीत बना

2001 में आई फिल्म गदर का चार्ट बस्टर गाना ‘उड़जा काले कावा’ एक बार फिर से गदर 2 में देखने को मिला है। गाने का रीबूट वर्जन 29 जून को रिलीज किया गया। इस बीच डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कंफर्म किया है कि फिल्म में ‘मैं निकला गड्डी लेके’ गाने का रीबूट भी रखा जाएगा।

पहला फिल्मी गाना जो लोकगीत की तरह गाया जाता है-अनिल
ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक एक मीडिया पोर्टल से बातचीत के दौरान फिल्म मेकर अनिल ने कहा कि अक्सर लोक गीतों को फिल्मों के लिए इस्तेमाल किया जाता है। उन्हें फिर से बनाया जाता है। लेकिन इस मामले में एक फिल्मी गाना को देश के कई हिस्सों में लोकगीत की तरह गाया जाता है। अनिल ने कहा कि इस गाने को राजस्थान में कोई भी सुन सकता है हर नुक्कड़ और हर गली में। डायरेक्टर ने कहा कि यह उत्तम सिंह और आनंद बख्शी के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है।

मिथुन ने कंपोज किया गदर 2 का नया गाना
गाने के बारे में बात करते हुए अनिल ने कहा कि मिथुन ने अपकमिंग फिल्म के लिए एक और वर्जन बनाया है। इसमें उन्होंने कई अलग तरह की ट्यून और इंस्ट्रूमेंट्स का इस्तेमाल किया है। फिल्म मेकर ने गदर और फिल्म के गाने पर प्यार बरसाने के लिए फैंस को शुक्रिया कहा। बता दें कि गदर 2 11 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीद है।

‘उड़जा काले कावा’ को फैंस से मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, याद आई पुरानी गदर
रिलीज के बाद से ही फिल्म के गाने उड़जा काले कावा को फैंस से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोग इस रीबूट गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा- श्री उत्तम सिंह जी की क्या कम्पोजीशन है! सचमुच मेरे रोंगटे खड़े हो गए। दूसरे फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा- गाने के लिरिक्स बरकरार रखने और उदित जी से दोबारा गवाकर गाने की सुंदरता और आत्मा को जिंदा रखने के लिए धन्यवाद। तीसरे फैन ने लिखा- सनी पाजी के इस किरादार की फीलिंग को केवल 90 के दशक के बच्चे ही समझ सकते हैं। चौथ फैन ने लिखा- तारा सिंह और सकीना को फिर से वापस आते देख पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं।

Source: ln.run/V09z9

Leave a Reply