गिरने से बाल- बाल बचीं शिल्पा शेट्टी:इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर आईं नजर, पिंक ट्रेडिशनल लुक में दिखीं खूबसूरत

गिरने से बाल- बाल बचीं शिल्पा शेट्टी:इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर आईं नजर, पिंक ट्रेडिशनल लुक में दिखीं खूबसूरत

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को हाल ही में टीवी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सेट पर स्पॉट किया गया, जहां वह गिरने से बाल- बाल बचीं। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। अब शिल्पा का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पिंक ट्रेडिशनल लुक में दिखीं गॉर्जियस
इस वीडियो में शिल्पा पिंक आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने इंडो- वेस्टर्न साड़ी पहन रखी है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन जैसे ही शिल्पा आगे बढ़ी, वह अपने कपड़े में फंस गईं, हालांकि शिल्पा के साथ उनकी टीम भी मौजूद थी, जिसने उन्हें गिरने से बचा लिया। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी वैनिटी वैन के सामने पैपराजी को पोज दिए।

फैंस ने किए ऐसे कमेंट
सोशल मीडिया पर फैंस ने वीडियो पर कमेंट की बौछार कर दी। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अरे जरा संभल के’। वहीं कई लोग पैपराजी को ये वीडियो रिकॉर्ड करने पर खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक और यूजर ने लिखा, ‘अरे ये गिरने का स्टाइल है’।

शिल्पा का वर्कफ्रंट

शिल्पा के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह बीते दिनों शिल्पा ने बॉक्स-ऑफिस पर अपनी फिल्म हंगामा 2 के साथ कमबैक किया था। इसके बाद शिल्पा फिल्म ‘निकम्मा’ में अभिमन्यु दासानी और शिर्ले सेतिया के साथ नजर आई थीं। जल्द ही शिल्पा शेट्टी रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ OTT डेब्यू करेंगी।

Source: ln.run/YF3sI

Leave a Reply