KKHH के 25 बाद सलमान खान के साथ दोबारा जुड़ने पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी !

Salman Khan

करण जौहर और सलमान खान कुछ-कुछ होता है के बाद एक बार फिर जल्द ही नए प्रोजेक्ट में कोलैबोरेट करेंगे. इस बात का खुलासा कुद करण जौहर ने एक इंटरव्यू में किया है.

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर ने 1998 में सलमान खान के साथ पहली बार फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के लिए कोलैबोरेट किया था. फिल्म में सलमान ने एक डिटेल्ड कैमियो किया था. तब से फैंस सलमान और करण जोहर की जोड़ी के कंप्लीट कोलैबोरेशन का इंतजार कर रहे हैं. वहीं एक नए लेटेस्ट इंटरव्यू में करण ने खुलासा किया वे सलमान खान के साथ एक प्रोजेक्ट की प्लानिंग कर रहे हैं.

करण और सलमान नए प्रोजेक्ट के लिए करेंगे कोलैबोरेट
पिंकविला को दिए इंटरव्यू में करण ने खुलासा किया, “सलमान और उनके पूरे परिवार के लिए मेरे मन में काफी रिस्पेक्ट है. मेरे पिता सलीम साहब (सलीम खान) के बहुत करीब थे. यह बात कि सलमान ने कुछ कुछ होता है के लिए हां कहा था,मेरे दिल से कभी नहीं निकली. इस समय मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि उम्मीद है कि रिश्ते को जल्द ही सेल्युलाइड स्पेस मिल जाएगा. मैं इसकी पुष्टि नहीं कर रहा हूं और न ही इससे इनकार कर रहा हूं क्योंकि मैं कुछ चीजों को लेकर अंधविश्वासी हूं. सही समय आने पर मैं इस बारे में बोलूंगा.”

कुछ-कुछ होता है के लिए सलमान खान ने कैसे भरी थी हामी
फिल्म में सलमान खान के किरदार के बारे में बात करते हुए करण ने खुलासा किया कि कई कलाकारों ने इस किरदार के लिए ना कहा था. उन्होंने बताया, “कई स्टार्स ने अमन के किरदार के लिए ना कह दिया था. और फिर, मैं चंकी पांडे की पार्टी में सलमान से मिला. वह मेरे पास आए और कहा, ‘केवल एक कंप्लीट कॉन्फिडेंट  पर्सन ही यह फिल्म करेगा, और मैं वह इंसान हूं. मैं फिल्म सुनाने गया, और पहले पार्ट के एंड में उन्होंने कहा, ‘मैं फिल्म कर रहा हूं. मैंने कहा, ‘लेकिन आप दूसरे पार्ट में आएंगे’ उन्होंने कहा, ‘मुझे परवाह नहीं है, मुझे पता है कि यह कहां जा रहा है. मुझे रियल में तुम्हारे पिताजी पसंद हैं.मुझे आपकी एनर्जी पसंद है और मैं आपकी फिल्म कर रहा हूं. मैं बाहर चला गया और मैं ऐसा था.. सलमान खान फिल्म कर रहे हैं. मैंने आदि से कहा कि यह फिल्म अब बहुत बड़ी हो गई है क्योंकि हमारे पास पहले से ही शाहरुख, काजोल और रानी हैं.”

सलमान खान जल्द विष्णु वर्धन की फिल्म में आएंगे नजर
इस बीच, ऐसी चर्चा है कि सलमान खान के अगले प्रोजेक्ट को करण जौहर का समर्थन प्राप्त है. टाइगर 3 के बाद सलमान एक पैरामिलिट्री ऑफिसर भूमिका में नजर आएंगे, उन्होंने विष्णु वर्धन के साथ एक प्रोजेक्ट साइन किया है.

Source: ln.run/Py9gS

Leave a Reply