करण जौहर ने पूछा- पिछली बार से-क्स कब किया, अनन्या पांडे तपाक से बोलीं

Karan Johar

करण जौहर ने पहले सारा अली खान से उनके एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स को लेकर संपर्क किया था, जिस पर सारा ने उलझनभरा जवाब दिया था। उन्होंने कहा कि इसका सही जवाब नहीं है और सही जवाब शायद है. जान्हवी कपूर ने कहा कि वह पीछे मुड़कर नहीं देखना पसंद करेंगी। सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को डेट करने का जिक्र किया है. उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा स्टार विजय देवरकोंडा से मिलने की इच्छा भी जताई है। सारा ने कहा कि वह रणवीर सिंह से शादी करना चाहेंगी और ऐसा करना उनके लिए कोई बड़ी समस्या नहीं है।

इस बार फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के कार्यक्रम ‘कॉफी विद करण’ में तेलुगू एक्टर विजय देवराकोंडा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे पहुंचे और अपनी सेक्स लाइफ के साथ-साथ रिलेशनशिप पर भी चर्चा की. ‘डिज़्नी प्लस हॉट=आर’ ने शो के सातवें सीज़न के चौथे एपिसोड का ट्रेलर प्रकाशित किया है। आपको यह भी बता दें कि विजय और अनन्या की फिल्म ‘ली=गर’ को-प्रोड्यूस की जाएगी। करण जौहर ने उस वक्त अनन्या पांडे को ‘चुलबुल’ कहा था।

करण जौहर ने विजय देवरकोंडा से पूछा कि क्या उन्हें इस बार पनीर पसंद है. इसके जवाब में अभिनेता ने कहा कि वह स्थिति की दिशा को लेकर चिंतित हैं. यह वास्तव में सारा अली खान और जान्हवी कपूर के दृश्य के लिए प्रासंगिक है, जिसमें करण जौहर ने दोनों महिलाओं से सवाल किया था कि वे विजय देवरकोंडा को ऐसे क्यों पार कर रही थीं जैसे कि वह पनीर का टुकड़ा हो। अनन्या पांडे ने यह कहते हुए सहमति व्यक्त की कि वह उसी डिश में पनीर चाहेंगी।

करण जौहर

इस दौरान करण जौहर ने अपनी एक पार्टी को याद करते हुए कहा कि उन्होंने वहां कुछ देखा, जिससे अनन्या पांडे चिंतित हो गईं और बोलीं, ‘नहीं, नहीं, आपने कुछ नहीं देखा।’ करण जौहर ने आदित्य रॉय कपूर से आपके रिश्ते के बारे में पूछा। इस प्रमोशनल वीडियो में अनन्या पांडे का रिएक्शन देखने को नहीं मिला है; वह चुप रहती है. फिर करण जौहर ने विजय देवरकोंडा से पूछा, “आखिरी बार आपने कब सेक्स किया था?”

अनन्या पांडे ने कहा कि वह विजय देवरकोंडा के जवाब देने से पहले एक भविष्यवाणी करना चाहती थीं। उन्होंने फिर कहा, “आज सुबह ही।” करण जौहर ने विजय देवरनकोंडा से यह भी सवाल किया कि क्या उन्होंने कभी थ्रीसम किया है, इस पर उन्होंने जवाब दिया कि नहीं किया है. जब निर्देशक ने पूछा कि क्या वह थ्रीसम आयोजित करना चाहते हैं, तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। करण जौहर के कार्यक्रम में अक्सर विवादित दावे होते रहते हैं.

Leave a Reply