कामाख्या मंदिर पहुंचीं कंगना रनोट:माथे पर लाल टीका, ट्रेडिशनल लुक में आईं नजर, मां की भक्ति में हुईं लीन

कामाख्या मंदिर पहुंचीं कंगना रनोट:माथे पर लाल टीका, ट्रेडिशनल लुक में आईं नजर, मां की भक्ति में हुईं लीन

कंगना रनोट हालही में गुवाहाटी के कामाख्या मंदिर पहुंची हैं, जहां उन्होंने माता का आशीर्वाद लिया। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने इस दौरे का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कंगना को पारंपरिक लाल दुपट्टे के साथ सूट पहने हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उन्होंने अपने माथे पर लाल टीका भी लगाया हुआ था।

‘ये पवित्र स्थान एक शक्ति पीठ है’
कंगना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘आज कामाख्या माता के मंदिर में दर्शन किए। इस मंदिर में जगज्जननी मैया की योनि रूप में पूजा होती है। ये मां की शक्ति का विराट रूप है जहां मां को मास और बलि का भोग लगता है, ये पवित्र स्थान एक शक्ति पीठ है। जहां शक्ति का अद्भुत संचार है। कभी गुवाहाटी आना हुआ तो दर्शन जरूर करें, जय माता की’।

इमरजेंसी में नजर आएंगी कंगना
कंगना रनोट जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल 24 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें कंगना, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। कंगना इसमें लीड रोल प्ले करने के साथ ही साथ इसे डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी कर रही हैं। कंगना के अलावा इसमें अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमण जैसे कलाकार भी होंगे। वहीं दिवंगत एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक की यह आखिरी फिल्म भी है।

Source: ln.run/aYWlL

Leave a Reply