धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी और बेटियों से मांगी माफी:बात न करने के लिए जताया पछतावा, बेटी ईशा बोलीं- पापा आप बेस्ट हैं

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी और बेटियों से मांगी माफी:बात न करने के लिए जताया पछतावा, बेटी ईशा बोलीं- पापा आप बेस्ट हैं

धर्मेंद्र ने पत्नी हेमा और बेटी ईशा और अहाना के लिए बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। एक्टर ने पत्नी और बच्चों से खुद बात न कर पाने के लिए माफी भी मांगी है। धर्मेंद्र ने यह क्रिप्टिक पोस्ट तब सामने आया है, जब बीते दिनों हेमा मालिनी, ईशा देओल और अहाना में से कोई भी करण देओल की शादी में नहीं पहुंचा था। ऐसे में लोगों का मानना है कि धर्मेंद्र का यह क्रिप्टिक नोट इस बात से जुड़ा हुआ है।

मैं आपसे पर्सनली बात कर सकता था…लेकिन- धर्मेंद्र
धर्मेंद ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए हेमा मालिनी और बच्चों से माफी मांगी है। पोस्ट में उन्होंने इस गलती के लिए अपनी बढ़ती उम्र को जिम्मेदार ठहराया है। धर्मेंद्र ने लिखा- ‘ईशा, अहाना, हेमा और मेरे सभी प्यारे बच्चे…तख्तानी और वोहरा को मैं प्यार करता हूं और दिल से आप सभी का सम्मान करता हूं। उम्र और बीमारी मुझे बता रही है कि मैं आपसे पर्सनली बात कर सकता था, लेकिन…’
धर्मेंद्र का यह पोस्ट सामने आने के बाद से लोग कयास लगा रहे हैं कि वो सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में हेमा मालिनी और उनकी बेटियों के न आने पर उदास हैं। उन्हें अहसास हुआ है कि शायद बेटियों और पत्नी को खुद इनवाइट करना चाहिए था।

बेटी ईशा बोलीं- आपसे बिना शर्त प्यार करती हूं
धर्मेंद्र के इस पोस्ट के ठीक बाद ईशा देओल ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में एक्ट्रेस और उनके पति भरत तख्तानी, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘लव यू पापा। आप बेस्ट हैं। मैं आपसे बिना शर्त प्यार करती हूं और आप यह जानते हैं। खुश रहें और हमेशा खुश और स्वस्थ रहें। लव यू।’

ईशा ने करण देओल और दृशा को दी थी बधाई
धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा और अहाना करण देओल की शादी से नदारद रहीं। हालांकि, इस बीच मंगलवार को बुआ ईशा देओल ने करण-दृशा को शादी की बधाइयां दींं। इंस्टाग्राम पर ईशा ने एक स्टोरी शेयर की, जिसमें लिखा था- ‘करण और दृशा को शादी की बधाइयां, आप दोनों को जिंदगी भर का साथ और खुशियां मिले। ढेर सारा प्यार।’
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ईशा और अहाना दोनों को ही करण की शादी में इनवाइट किया गया था, लेकिन दोनों ने ही शादी की रस्मों से दूरी बनाई।

1980 में धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म अपनाकर की थी दूसरी शादी
दरअसल, 1954 में धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी दोनों की परिवारवालों की मर्जी से हुई थी। तब धर्मेंद्र की उम्र 19 साल थी। आगे चलकर कपल सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता और अजीता के पेरेंट बने। फिल्मी करियर के दौरान धर्मेंद्र की मुलाकात हेमा मालिनी से हुई और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।
धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे, ऐसे में वह हेमा से दूसरी शादी नहीं कर सकते थे। कहा जाता है कि वो अपनी पहली पत्नी को तलाक भी नहीं देना चाहते थे। इसी वजह से एक्टर को अपना धर्म बदलना पड़ा। धर्मेंद्र ने इस्लाम अपनाकर अपना नाम दिलावर खान रख लिया और हेमा ने अपना नाम आयशा बी आर चक्रवर्ती कर लिया। इसके बाद 1980 में दोनों ने निकाह किया।

42 साल बाद भी नहीं गिरी दूरियों की दीवार
धर्मेंद्र की शादी से उनकी पहली पत्नी को धक्का लगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हेमा और प्रकाश अलग-अलग घरों में रहते थे। कहा जाता है कि हेमा की दोनों बेटियों को धर्मेंद्र के घर जाने की इजाजत नहीं थी।

Source: ln.run/L32D0

Leave a Reply