अरबाज खान की दूसरी शादी से नाखुश हैं सलमान खान? निकाह पर ये क्या बोल गए भाईजान

Salman Khan

बॉलीवुड स्टार अरबाज खान ने दिसंबर में अपनी प्रेमिका शूरा खान से शादी की। अपनी शादी के बाद अरबाज खान और शूरा खान को अक्सर एक साथ देखा जाता है। इस जोड़ी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक महीने से ज्यादा समय पहले हुई अरबाज खान और शूरा खान की शादी पर सलमान खान ने प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल, बीते रविवार ‘बिग बॉस 17’ के ग्रैंड फिनाले में कॉमेडियन भारती सिंह ने अरबाज खान की शादी को लेकर शो के प्रस्तोता सलमान खान से बात की। इस पर सलमान खान ने जवाब दिया. आइए जानते हैं सलमान खान ने अरबाज खान की शादी को लेकर क्या कहा है।

अरबाज खान और सोहेल खान के अलावा, कई और मशहूर हस्तियों ने ‘बिग बॉस 17’ के ग्रैंड फिनाले में जगह बनाई। इस मौके पर भारती सिंह भी मौजूद रहीं. इस दौरान भारती सिंह ने सलमान खान से सवाल किया, ”सलमान सर, जब अरबाज खान ने आपसे कहा था कि वह शादी करना चाहते हैं तो आप बड़े भाई हैं.” आपने उनसे कुछ नहीं कहा. सलमान खान जवाब देते हैं, ‘वे मेरी बात नहीं सुनते, भले ही सुनते हों।’

सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान और भारती सिंह जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इसके बाद भारती सिंह ने सलमान खान को संबोधित करते हुए कहा, ”चलो सर, भाई ने किया है, आपका क्या होगा? आप ही बताइए सर।” सलमान खान कहते हैं, ”अब जब आप चले गए हैं तो मैं जिंदगी में शादी नहीं करूंगी।” भारती सिंह ने जवाब दिया , ‘सर, मैं वापस आ सकता हूं।’ फुटेज को लाइव खबरी के ट्विटर अकाउंट पर अपलोड किया गया है।

गौरतलब है कि अरबाज खान और शूरा खान की शादी 24 दिसंबर को उनके परिवार और करीबी दोस्तों के सामने हुई थी। अरबाज खान की पत्नी शूरा खान एक मेकअप आर्टिस्ट हैं और उनकी मुलाकात फिल्म ‘पटना शुक्ला’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों और करीब आ गए और अब उन्होंने शादी कर ली है। अरबाज खान और मलायका अरोड़ा ने 1998 में शादी की और 2017 में तलाक ले लिया। दोनों का एक बेटा अरहान खान है।