ऋतिक रोशन ने शेयर किया ‘फाइटर’ का फर्स्ट लुक फोटो:फैंस ने बताया ‘टॉप गन’ की कॉपी, बोले- ‘टिपिकल बॉलीवुड बिहेवियर’

ऋतिक रोशन ने शेयर किया 'फाइटर' का फर्स्ट लुक फोटो:फैंस ने बताया ‘टॉप गन’ की कॉपी, बोले- ‘टिपिकल बॉलीवुड बिहेवियर’

ऋतिक रोशन ने सोमवार को अपनी अगली फिल्म ‘फाइटर’ का फर्स्ट लुक शेयर किया। इसके शेयर होते ही फैंस ने इस फिल्म को ‘टॉप गन’ की कॉपी बताते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें कि 1986 में रिलीज हुई टॉम क्रूज स्टारर हॉलीवुड फिल्म ‘टॉप गन’ की कहानी भी एक पायलट की थी।

ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो शेयर की।

ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो शेयर की।

यूनिफॉर्म में नजर आए ऋतिक
ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘फाइटर.. 25 जनवरी 2024… 7 महीने बाकी..।’ तस्वीर में ऋतिक यूनिफॉर्म पहने फाइटर जेट के पास खड़े नजर आ रहे हैं।

इस पोस्ट पर जहां कई फैंस ने फिल्म को ‘टॉप गन’ की कॉपी बताया है। वहीं अनिल कपूर, जोया अख्तर, संजीदा शेख और पश्मीना रोशन समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है।

पहली बार साथ नजर आएंगे ऋतिक-दीपिका
‘फाइटर’ में ऋतिक के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। यह पहला मौका होगा जब दोनों साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। हाल ही में मेकर्स ने इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है।

इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें ऋतिक के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी।

इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें ऋतिक के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी।

1986 में रिलीज हुई थी ‘टाॅप गन’
‘टॉप गन’ हॉलीवुड की मशहूर एक्शन ड्रामा फ्रेंचाइजी है। इसकी पहली फिल्म 1986 में रिलीज हुई थी। 36 साल बाद 2022 में इसका सेकंड पार्ट रिलीज हुआ था। दोनों में लीड रोल टॉम क्रूज ने ही प्ले किया। फिल्म में वे यूएस नेवी पायलट लेफ्टिनेंट पीट मेवरिक मिशेल के रोल में नजर आए।

Source: ln.run/BuS8o

Leave a Reply