ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ नजर आए दिशा-टाइगर:साथ बैठकर दिल्ली में अटेंड किया इवेंट, यूजर्स बोले- लवली कपल!

ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ नजर आए दिशा-टाइगर:साथ बैठकर दिल्ली में अटेंड किया इवेंट, यूजर्स बोले- लवली कपल!

हाल ही में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ को दिल्ली के एक इवेंट में साथ देखा गया। ये पहली बार है जब ब्रेकअप के बाद दिशा-टाइगर ने साथ में पब्लिक अपीयरेंस दिया है। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा और टाइगर मुंबई से ये इवेंट अटेंड करने के लिए दिल्ली पहुंचे थे।

इवेंट अटेंड करने के लिए मुंबई से दिल्ली आए दिशा-टाइगर
वीडियो में दिशा और टाइगर इवेंट के दौरान एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए हैं और बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दिशा और टाइगर के एयरपोर्ट पहुंचने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। हालांकि, दोनों ने पैपराजी को अलग-अलग पोज दिए। जब टाइगर ने कैमरे के सामने पोज दिए, तब दिशा ने पीछे खड़े होकर उनका इंतजार किया। टाइगर के बाद दिशा कैमरे के सामने आईं और पोज दिए।

टाइगर श्रॉफ की मां आयशा और बहन कृष्णा के साथ दिखीं दिशा
इवेंट में टाइगर श्रॉफ ने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ शूज पहने। दिशा पाटनी ने पर्पल क्रॉप टॉप, वाइट पैंट और स्नीकर्स स्टाइल किए। दोनों ने सनग्लासेज भी लगाए हुए थे। इवेंट में टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ दिशा के बगल में बैठी नजर आईं। वहीं, टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ अपने बेटे के पीछे बैठी थीं। इनके अलावा इवेंट में डैनी डेन्जोंग्पा के बेटे रिंगजिंग डेन्जोंग्पा भी मौजूद थे।

यूजर्स ने वीडियो पर दिए मिक्स्ड रिएक्शन
सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर टाइगर-दिशा के फैंस कमेंट कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- अब ये दोनों डेट नहीं कर रहे हैं। प्लेन में भी टाइगर दिशा की तरफ नहीं देख रहे थे। वहीं एक यूजर ने लिखा- आप दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं, लवली कपल! जल्दी शादी करो! वहीं एक यूजर ने लिखा- क्या इसका मतलब ये है कि ये अब दोबारा डेट कर रहे हैं?

पिछले महीने टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी को नोट लिखकर बर्थडे विश किया था। दिशा जल्द ही करण जौहर की एक्शन फिल्म योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी। फिल्म 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा दिशा डायरेक्टर सिरूथाई शिवा की फिल्म से तमिल डेब्यू भी करने जा रही हैं। इस फिल्म में दिशा सूर्या के साथ नजर आएंगी।.

Source: ln.run/czMl4

Leave a Reply