सेंसर बोर्ड ने OMG 2 की रिलीज फिलहाल रोकी:फिल्म का पहले रिव्यू किया जाएगा; आदिपुरुष विवाद को देखते हुए फैसला

सेंसर बोर्ड ने OMG 2 की रिलीज फिलहाल रोकी:फिल्म का पहले रिव्यू किया जाएगा; आदिपुरुष विवाद को देखते हुए फैसला

सेंसर बोर्ड ने फिल्म OMG 2 की रिलीज पर फिलहाल रोक लगा दी है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को रिव्यू कमेटी के पास भेजा है। रिव्यू कमेटी के विचार के बाद सेंसर बोर्ड फिल्म का भविष्य तय करेगा।

हालांकि अभी फिल्म के लिए बैन शब्द का इस्तेमाल करना सही नहीं होगा। आदिपुरुष के साथ क्या हुआ, इसी को देखते हुए ये फैसला लिया गया है।

फिल्म का टीजर 11 जुलाई को रिलीज किया गया था। टीजर में अक्षय कुमार लंबी जटाएं और माथे पर भस्म लगाए भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में दिखेंगे।

फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। इसका पहला पार्ट OMG 2012 में रिलीज हुआ था। उस फिल्म में परेश रावल मुख्य भूमिका में थे।

फिल्म के टीजर में क्या है खास
टीजर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी की आवाज से होती है। वह कहते हैं, ईश्वर है या नहीं इसका प्रमाण इंसान आस्तिक या नास्तिक होकर दे सकता है।

पर भगवान अपने बनाए हुए बंदों में कभी भेद नहीं करता है। फिर चाहे वो नास्तिक कांजी लाल मेहता हो या फिर आस्तिक कांति शरण मुद्गल। इसके बाद शिव बने अक्षय की एंट्री होती है, जिसमें वह कहते हैं, रख विश्वास तू है शिव का दास।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर टीजर शेयर किया था

रामानंद सागर के ‘राम’ अरुण गोविल भी फिल्म में दिखेंगे
‘OMG 2’ में अरुण गोविल भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे। अरुण ने ही रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाई थी। खास बात ये है की ‘OMG 2’ को 11 अगस्त को सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ से टकराना था।

Source: ln.run/_vDOa

Leave a Reply