सलमान खान ने अभिषेक मल्हान को लगाई फटकार, एल्विश यादव को लेकर बोली थी ये जहरीली बात

अभिषेक मल्हान

बिग बॉस ओटीटी 2 अपने फिनाले के बेहद करीब है. लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान को डांटते हुए नजर आए हैं. बता दें कि अभिषेक ने ग्रैंड फिनाले में अपनी जगह बना ली है.

बॉलीवुड सुपरस्टार और ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के होस्ट सलमान खान को शो के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान पर अपना आपा खोते हुए देखा गया.शो अपने अंतिम पड़ाव पर है. अभिषेक के कप्तानी जीतने के साथ ही उन्होंने ग्रैंड फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली है.

अभिषेक को लगाई डांट 
हालांकि, लेटेस्ट एपिसोड में सलमान पहले फाइनलिस्ट से ज्यादा खुश नहीं दिखे. ‘दबंग’ स्टार ने अभिषेक और बेबिका धुर्वे को डांट लगाई. टॉप फाइनलिस्ट में से एक के रूप में अपनी जगह सुरक्षित करने के बाद सलमान ने अभिषेक के “ओवर कॉन्फिडेंस” को लेकर लताड़ा. स्टार ने आड़े हाथ लेते  हुए कहा कि रियलिटी शो हिट है क्योंकि उनके फॉलोअर्स शो देख रहे हैं.

सलमान खान ने खोया आपा 
अविनाश सचदेव पर उम्र को लेकर हमला करने पर सलमान ने अभिषेक पर अपना आपा खो दिया. उन्होंने उनके 62 वर्षीय पिता की उम्र का उदाहरण देते हुए समझाया. सोशल मीडिया पर सलमान का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. कुछ लोग सलमान खान के साथ वहीं कुछ लोग अभिषेक के साथ हैं. 

पूजा भट्ट हुईं इमोशनल 
सलमान ने कहा कि वह उनके पिता से सिर्फ तीन साल छोटे हैं. उन्होंने कहा कि अभिषेक भी बड़े हो जाएंगे.बाद में शो में पूजा भट्ट को पहली बार रोते हुए देखा गया क्योंकि वह अभिषेक के व्यवहार से परेशान थीं. फिलहाल घर में एल्विश यादव, मनीषा रानी, अभिषेक, अविनाश, पूजा, बेबिका, जद हदीद और जिया शंकर हैं.

Source: ln.run/eenub

Leave a Reply