पोंछा पकड़कर अक्षय कुमार ने किया डांस:फनी वीडियो शेयर करते हुए बोले- ‘दोस्तों के साथ मस्ती करने का कोई मुकाबला नहीं’

पोंछा पकड़कर अक्षय कुमार ने किया डांस

फ्रेंडशिप डे के खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने फ्रेंड्स के साथ एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक्टर दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आए।

जहां अक्षय हाथ में पोंछा लेकर दोस्तों के साथ ‘क्या हुआ तेरा वादा’ गाना गाते हुए डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके दोस्तों भी अपने हाथों में घरेलू सामान पकड़ कर डांस करते दिखे।

अपने दोस्तों के साथ डांस करते हुए अक्षय कुमार।

अपने दोस्तों के साथ डांस करते हुए अक्षय कुमार।

उम्र और स्टेज से फर्क नहीं पड़ता
वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- दोस्तों के साथ मस्ती करने का कोई मुकाबला नहीं। उम्र कितनी हो गई है या कैसा स्टेज है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मेरे दोस्त हमेशा मेरे अंदर के बच्चे को बाहर निकाल देते हैं। भगवान सभी के हिस्से में दाेस्ती की खुशियां दें।

अर्चना पूरन सिंह ने दिया फनी रिएक्शन
अक्षय के इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया- ’25 दिन में पैसा डबल होने पर खुशी से झूमते अक्षय..’ वहीं एक ने लिखा- ‘अक्षय एक्शन फिल्मों के लिए आज भी फिट हैं।’ वीडियो पर कपिल शर्मा के शो की जज और एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने भी अपना फनी रिएक्शन दिया है।

11 अगस्त को रिलीज होगी OMG 2
अक्षय की अगली फिल्म ‘OMG 2’ 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी। यह सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’ से टकराएगी। फिल्म में अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम रोल में हैं। फिल्म में अक्षय भगवान शिव के दूत के रोल में नजर आएंगे।

Source: ln.run/-OFu0

Leave a Reply