बिग बॉस-17 प्रोमो शूट में दिखीं अमिता नांगिया:शो में शामिल होने पर बोलीं- मेकर्स ने अप्रोच नहीं किया, बस सलमान से मिलने पहुंची थी

बिग बॉस-17

बिग बॉस-17 जल्द ही शुरू होने वाला है। सलमान खान ने शो का पहला प्रोमो भी शूट कर लिया है। हाल ही में सलमान ने मुंबई के फिल्म सिटी इलाके में प्रोमो शूट किया हैं। गौर करने वाली बात ये हैं कि इस प्रोमो शूटिंग के दौरान, 90 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस सलमान खान के साथ सेट पर नजर आई थीं।

अब अटकलें हैं कि अमिता नांगिया शो का बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने जा रही हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

अभी तक मेकर्स ने अप्रोच नहीं किया- अमिता
अमीता शो के प्रोमो शूट के दौरान सलमान खान के साथ दिखी थी, तो क्या वो शो में हिस्सा लेने जा रही हैं। दैनिक भास्कर के इस सवाल पर अमीता कहती हैं, “देखिए मुझे ये शो पसंद जरूर हैं लेकिन अब तक मुझे इसे लेकर किसी भी तरह का कन्फर्मेशन नहीं मिला और ना ही मेकर्स ने अप्रोच किया।

सलमान और मैं एक ही दिन फिल्म सिटी में शूट कर रहे थे और इसीलिए मैं उनसे वहां मिलने पहुंच गई। अगर मौका मिला तो शायद शो करने के बारे में सोचूं।”

बिग बॉस-17

अर्पण कुमार चंदेल( रैपर किंग) भी प्रोमो शूट के दौरान सेट पर मौजूद रहे
सिर्फ अमीता ही नहीं बल्कि सेट पर रैपर किंग के नाम से पहचाने जाने वाले अर्पण कुमार चंदेल भी प्रोमो शूट के दौरान सेट पर मौजूद थे। अटकलें इस बात की भी हैं कि रैपर किंग इस शो में बतौर कंटेस्टेंट भाग ले सकते हैं।

पिछले साल के विनर MC स्टैन की पॉपुलैरिटी को ध्यान में रखकर मेकर्स रैपर किंग को इस शो से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

बिग बॉस-17

अर्चना गौतम के भाई गुलशन गौतम ने भी दी मेकर्स को हामी
शो से जुड़े करीबी बताते हैं कि पिछले सीजन में नजर आ चुकी अर्चना गौतम के भाई गुलशन गौतम इस शो में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट कर सकते हैं। उन्होंने मेकर्स को शो के लिए हामी भर दी हैं और इसकी तैयारी में भी जुट गए हैं। हालांकि मेकर्स उनसे फाइनल कॉन्ट्रैक्ट अगले महीने ही साइन करवाएंगे।

फिल्म ‘बाघी’ में सलमान खान और अमिता ने किया था काम
‘घर जमाई’, ‘चुप चुप के’, ‘भागम भाग ‘ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी अमीता, सलमान खान के साथ फिल्म ‘बाघी’ में नजर आ चुकी है। वही, रैपर किंग की बात करें तो उनका गाना ‘मान मेरी जान’ काफी मशहूर हुआ था। इस गाने में प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने भी आवाज दी थी।

Source: ln.run/UIwBb

Leave a Reply