बिग बॉस 17 के प्रीमियर में लड़ पड़े कंटेस्टेंट:सलमान को करवानी पड़ी सुलह, ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार होने के कयास

Big Boss 17

बिग बॉस 17 की शुरुआत आज यानी 15 अक्टूबर से होने वाली हैं। शो शुरू होने से पहले ही प्रीमियर में दो कंटेस्टेंट्स आपस में लड़ पड़े, वो भी सलमान खान के सामने। दोनों एक दूसरे पर इतने पर्सनल कमेंट करने लगे कि होस्ट सलमान खान को बातचीत में पड़कर झगड़ा रुकवाना पड़ा। वो दो कंटेस्टेंट्स कौन हैं इस बात का खुलासा तो नहीं हो सका है, हालांकि शो के फैंस का मानना है कि वो दोनों उड़ारियां शो फेम ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार हैं।

हाल ही में बिग बॉस के खबरी पेज से बिग बॉस 17 के प्रीमियर की एक झलक शेयर की गई है। वीडियो में एक लड़की की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वो कह रही हैं, मैं नहीं चाहती अब आप आओ मेरी लाइफ में। इसके जवाब में लड़का कहता है, मैं भी नहीं चाहता कि आप मेरी लाइफ में आओ। आगे लड़का सलमान से कहता है- अगर ये मेरे मुंह पर नाखून मारेगी, तो मैं क्या कुछ नहीं करूंगा। इस पर लड़की जवाब मिलता है- इसका पूरा फोकस ही मुझे नेगेटिव दिखाने का है।

बिग बॉस 17

आगे दोनों के बीच बहस बढ़ जाती है और लड़का कहता है- मैं अपने परिवार की इज्जत कर रहा हूं। वर्ना मैं भी ऐसी ही चीजों पर जाऊंगा। दोनों का बढ़ता झगड़ा देखकर सलमान परेशान हो जाते हैं और कहते हैं- बाप रे बाप।

फैंस ने लगाए कयास

बिग बॉस शो के फैंस ने इन दोनों कंटेस्टेंट्स के ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार होने के कयास लगाए हैं। दोनों ही साथ में शो उड़ारियां में नजर आए थे और रिलेशनशिप थे, हालांकि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

ट्रोलर्स बोले- शो स्क्रिप्टेड है, पब्लिसिटी के लिए करवाया गया झगड़ा

द खबरी पेज पर प्रीमियर का वीडियो आते ही कई लोग शो पर स्क्रिप्टेड होने का आरोप लगा रहे हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि मेकर्ब पब्लिसिटी के लिए जानबूझ कर लड़ाइयां करवा रहे हैं, जिससे टीआरपी मिल सके।

बिग बॉस 17

कई कंटेस्टेंट्स के नाम हुए कन्फर्म

ईशा मालवी और अभिषेक कुमार के अलावा शो में आने के लिए अंकिता लोखंडे, विक्की जैन का नाम भी कन्फर्म हो चुका है। कलर्स चैनल की तरफ से कपल का एक प्रोमो वीडियो भी जारी किया जा चुका है, हालांकि उस प्रोमो में दोनों का चेहरा रिवील नहीं किया गया है। इनके अलावा प्रियंका चोपड़ा की कजिन मनारा चोपड़ा भी शो में नजर आने वाली हैं, जो हाल ही में किसिंग कंट्रोवर्सी के लिए चर्चा में थीं। क्राइम रिपोर्टर जिगना वोरा भी शो में आ रही हैं, जिनपर हत्या का आरोप लग चुका है। शो का प्रीमियर 15 अक्टूबर यानी आज से होगा।

बिग बॉस 17

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन।

बिग बॉस 17

ईशा मालवीय कलर्स चैनल के शो उड़ारियां में नजर आ चुकी हैं।

बिग बॉस 17

Source: ln.run/6HcUT

Leave a Reply