पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सलमान खान को होती है ईर्ष्या, बोले-इतने बड़े पद पर…

Salman Khan

कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (केआईएफएफ) का 29वां संस्करण मंगलवार को कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में भव्यता के साथ शुरू हुआ। उद्घाटन समारोह में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सलमान खान, अनिल कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा, सौरव गांगुली और महेश भट्ट समेत कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद रहीं। इस दौरान सलमान ने अपने भाषण में एक ऐसा बयान दिया है, जो दर्शकों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है।

इस इवेंट के एक इंटरव्यू में सलमान खान ने मनोरंजक तरीके से ममता बनर्जी के आवास की तुलना मुंबई में अपने घर से की और उनके आरामदायक निवास के प्रति ईर्ष्या का भाव व्यक्त किया।

उद्घाटन समारोह में दर्शकों को संबोधित करते हुए सलमान खान ने कहा, “जब दीदी ने मुझे अपने घर पर आमंत्रित किया, तो मेरे मन में केवल यही आया कि मैं वास्तव में देखना चाहता हूं कि क्या उनका घर उतना छोटा है जितना वे कहते हैं। यह मेरे घर से छोटा है या नहीं?”

अभिनेता ने आगे खुलासा किया कि एक दिन अनिल कपूर ने मुझे आमंत्रित किया और उन्होंने कहा, ‘चलो पहली मंजिल पर चलते हैं।’ मैंने देखा कि अभी भी चार अन्य मंजिलें थीं। मुझे लगता है कि उनका घर और भी बड़ा हो गया है। मैंने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने मुझे सिर्फ अपने घर से ईर्ष्या महसूस कराने के लिए बुलाया था। मुझे स्वीकार करना होगा। मुझे दीदी के घर से ईर्ष्या हो रही है उनका घर वास्तव में मेरे घर से छोटा है।”

अभिनेता ने यह भी साझा किया कि जब शत्रुघ्न सिन्हा उनके घर आते हैं तो बैठने के लिए जगह ढूंढना एक महत्वपूर्ण मुद्दा होता है। उनके पास एक कमरा, एक छोटी सी रसोई और सोने के लिए एक छोटी सी जगह होती थी। अभिनेता ने कहा, “मैं छोटे घर की चाहत नहीं रखता, लेकिन उन्होंने मुझे एक बड़ा कॉम्प्लेक्स दिया है। इससे पता चलता है कि लोग कितने सरल हैं और हमें इतनी ज्यादा जरूरत नहीं है।”

Source: ln.run/4TtZ0

Leave a Reply