भाईजान का स्वैग और धांसू एक्शन गजनी के डायरेक्टर के साथ सलमान खान बना रहे फिल्म

Salman Khan

सलमान खान की इस फिल्म का बजट भी काफी बड़ा होने की उम्मीद है. इस फिल्म के अगले साल ईद के आसपास रिलीज होने की उम्मीद है.

सलमान खान के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। सलमान खान लगभग एक दशक के बाद निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। सूत्रों के मुताबिक फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये है. एकत्रित जानकारी के अनुसार, फिल्मांकन गर्मियों में शुरू होगा और साल के अंत तक जारी रह सकता है। गौरतलब है कि सलमान खान आखिरी बार टाइगर 3 में नजर आए थे। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह 10 साल बाद प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ दोबारा काम करेंगे।

पहली पसंद थे सलमान खान.
जब साजिद और मुरुगादॉस ने एक फिल्म बनाने पर विचार किया, तो सबसे पहले जो व्यक्ति दिमाग में आया वह सलमान खान थे। इस फिल्म के लिए सलमान उनकी शुरुआती पसंद थे। जब सलमान से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने हामी भर दी. यह फिल्म साजिद की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है। फिल्म का नाम अभी तक नहीं चुना गया है. भारत के अलावा, फिल्म को पुर्तगाल और अन्य यूरोपीय देशों में फिल्माया जाएगा।

फिल्म का बजट लगभग 400 करोड़ है।
सलमान खान की इस फिल्म का बजट भी काफी बड़ा होने की उम्मीद है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 400 करोड़ है. फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी. मुरुगादॉस इससे पहले गजनी और हॉलिडे जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं। शायद आप नहीं जानते होंगे कि आमिर खान से पहले 2006 में सलमान खान को गजनी का रोल दिया गया था, लेकिन बात नहीं बन पाई और ये काम आमिर खान के पास चला गया। 18 साल बाद यह जोड़ी पहली बार साथ काम करेगी।