इमरान हाशमी संग इं’टीमे’ट सीन पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने खोले राज़

Tanushree Dutta

तनुश्री दत्ता बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस रही हैं और आपको बता दें कि उन्हें फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से काफी पहचान मिली थी. इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ उनका इंटीमेट मोमेंट और लिप लॉक सेशन तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गया था.

एक्ट्रेस यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा, ‘मैं उनके साथ बिल्कुल भी सहज नहीं थी।’ लेकिन फिर ऐसा हुआ और मेरी पीठ भी दिखने लगी। लेकिन किसी का ध्यान नहीं जाता. यह आम जनता के लिए महज़ एक बड़ी डील है। वास्तविक जीवन में, भाई-बहनों के बीच अक्सर केमिस्ट्री होती है। कनेक्शन सामान्य स्थिति में लौट आता है. भले ही यह एक निजी दृश्य था, हमें चिंता थी कि मेकअप खराब हो सकता है। “हम अच्छे दिख रहे हैं या नहीं?”

दरअसल, तनुश्री दत्ता उस वक्त इस पेशे में नई थीं और इस सीक्वेंस को फिल्माने को लेकर काफी चिंतित थीं। जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह बड़े भाई-बहन के रिश्ते की तरह स्वाभाविक हो गया है।

तनुश्री दत्ता ने कहा, ”यह सीन पूरी टीम के सामने शूट किया गया था.” कलाकार और क्रू बेपरवाह हैं। वे रोशनी कर रहे हैं, और आप यहाँ चुंबन कर रहे हैं। वे इन चीज़ों की परवाह नहीं करते।”

तनुश्री दत्ता

तनुश्री दत्ता आगे कहती हैं, “हर चीज़ बहुत तकनीकी हो जाती है और उसी के अनुसार शूट की जाती है।” परिणामस्वरूप, एक कामुक और रोमांटिक परिदृश्य उत्पन्न होता है। यह सब एक कैमरा ट्रिक है; हम बस चुंबन कर रहे हैं. अभिनेत्री ने अपने माता-पिता की प्रतिक्रियाओं का भी वर्णन करते हुए कहा, “मैं उनसे दो दिनों तक बात नहीं कर सकी क्योंकि मैंने उन्हें यह नहीं बताया था।” फिर उन्होंने कहा कि सब ठीक है।”

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तनुश्री दत्ता ने कहा, ”हम पहले ही फिल्म चॉकलेट में इमरान हाशमी के साथ एक लिप लॉक सीन दे चुके हैं.” यदि इसे बाद में हटा दिया गया तो यह एक अलग बात है। हालांकि, फिल्म आशिक बनाया आपने में सिर्फ किसिंग ही नहीं बल्कि इंटीमेट सीन भी थे। मैं उस समय थोड़ा डरा हुआ था, लेकिन जल्द ही यह मेरे लिए शारीरिक रूप से सामान्य हो गया।

Leave a Reply