बंद कमरे में मलाइका अरोड़ा के साथ शख्स कर रहा था ये काम?, ची-ख रहीं थी हसीना, वीडियो वायरल होते

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा जो कि इस उम्र में भी इतनी बो’ल्ड और हॉ”ट लगती हैं कि लोगों की नजर उनसे नहीं हटती है। इसका कारण सिर्फ इतना है कि वो काफी फिट हैं और अपना ध्यान रखती हैं।

इस वक्त उनका एक पुराना वीडियो काफी चर्चा में है जिसको लोग पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो एक शख्स को मलाइका के साथ देखा जा रहा है। ये दोनों अकेले एक कमरे में जिस तरह की बातें हो रही हैं वो काफी चौकाने वाली हैं।

दरअसल ये किसी तरह फालतू नहीं बल्कि मेडिकल ट्रीटमेंट वीडियो। इसमें मलाइका अरोड़ा अपने जॉइंट पेन का इलाज करवा रही हैं। उनके साथ खड़ा व्यक्ति डॉक्टर है जो कि अपनी ड्यूटी करता दिख रहा है।

एक क्लिनिक के अंदर से, काले रंग की पोशाक पहने मल्ला को डॉक्टर से सर्विकोथोरेसिक दर्द का इलाज कराते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं। एक का कहना है कि, ”फिजियोथेरेपिस्ट बनना पड़ेगा लग रहा है।”

एक ने लिखा, ”इसको बस आदमी चाहिए! कैसे भी।” एक ने लिखा, ”हां, मैं ऐसा कर सकता हूं, मैं हमेशा ऐसा करता हूं, इतना क्या खास हो गया इसमें।” एक ने लिखा, ”इसमें काफी स्कोप है, लग रहा है सीखना पड़ेगा।” एक ने लिखा, ”अमीर लोग पैसे देकर हडडियां तुड़वाते हैं और गरीब मेहनत करके।”

मलाइका अरोड़ा

इस तरह के कमेंट्स सामने आ रहे हैं। हालांकि मलाइका की तरफ से किसी तरह का कोई रिएक्शन नजर नहीं आया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस, अपने स्टाइल, अपने लुक्स के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती हैं।

कई बार अपनी बो”’ल्डनेस और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है परंतु एक्ट्रेस को इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। इस वक्त वो अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और अक्सर साथ में दोनों के वीडियोज सामने आते रहते हैं।

Source: ln.run/cRJyx

Leave a Reply