सनी देओल के बाद अब सलमान खान जाने वाले हैं पाकिस्तान, इस फिल्म में मचाएंगे गदर

Salman Khan

सनी देओल के बाद अब सलमान खान पाकिस्तान जाने वाले हैं. हालांकि कुछ साल पहले वह बजरंगी भाईजान में बॉर्डर क्रॉस करके आई मुन्नी को वापस छोड़ने के लिए सीमा पार गए थे. परंतु इस मामला कुछ अलग होगा. जानिए क्या करेंगे सलमान इस बार पाकिस्तान में…

गदर 2 ने पहले दिन जिस तरह से धमाकेदार ओपनिंग ली, उसी दिन सलमान खान को एहसास हो गया कि फिल्म कितनी बड़ी हिट होने जा रही है. उन्होंने तुरंत ढाई किलो का हाथ जितनी भारी शुभकामनाएं दे दी. गदर 2 (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर सफलता का इतिहास लिख रही है और इसके क्रेज ने अपने से पहले आई सभी फिल्मों की दीवानगी को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 15 August) के दिन 150 करोड़ के पार जा चुकी है और अब देखना यह है कि आखिर यह सिलसिला कहां तक पहुंचेगा. फिल्म कितनी बड़ी हिट होगी. लेकिन एक बार फिर तय हो गया है कि अब बॉक्स ऑफिस पर हीरो पाकिस्तान (Pakistan) को टक्कर देता है तो सफलता की गारंटी कुछ बढ़ जाती है.

मिशन पाकिस्तान

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि सलमान खान भी अपनी फिल्म में यही फार्मूला अपनाने जा रहे हैं. मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो जिस तरह तारा सिंह ने गदर 2 (Gadar 2) में सीमा पार करके पाकिस्तान में एंट्री ली, उसी तरह का मामला सलमान का भी होने वाला है. छन कर आ रही खबरों से संकेत मिल रहे है कि सलमान खान टाइगर 3 (Tiger 3) में जासूसी एजेंट टाइगर के रूप में जिस मिशन पर निकल रहे हैं, वह उन्हें पाकिस्तान ले जाता है. कहानी में भारत और पाकिस्तान के बीच जबर्दस्त टकराव देखने को मिलेगा, जिसमें टाइगर बने सलमान पाकिस्तान को उसकी ही धरती पर धूल चटाएंगे.

दिवाली का इंतजार
टाइगर 3 में इमरान हाशमी (Emran Hashmi) मुख्य विलेन बने हैं. खबरों की मानें तो इमरान हाशमी का रोल आईएसआई अफसर का है. जो भारत के विरुद्ध षड्यंत्र रचता है. ऐसे में बॉलीवुड के दर्शक टाइगर 3 में भारत और पाकिस्तान के जासूसों और एजेंटों के बीच एक कड़ी टक्कर की उम्मीद कर सकते हैं. यह फिल्म साल के अंत में दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. इस बीच टाइगर 3 को लेकर पैच वर्क चल रहा है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है लेकिन जरूरत होने पर कुछेक हिस्सों को सुधारे जाने की खबर है. हाल में सलमान का एक वीडियो लीक हुआ था, जिससमें वह वाईआरएफ स्टूडियो में शूटिंग करते नजर आ रहे हैं. टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है. फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लीड हीरोइन हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी इसमें पठान के रूप में एक कैमियो रोल निभाएंगे.

Source: ln.run/ZEEGg

Leave a Reply