जेल में खुद बाथरूम साफ करते थे सलमान खान:बोले- स्कूल के वक्त से अपना काम खुद किया, मां और बहनों को दिया सक्सेस का श्रेय

जेल में खुद बाथरूम साफ करते थे सलमान

बिग बॉस OTT 2 के फिनाले में सलमान खान ने बिग बॉस के घर के अंदर बाथरूम साफ रखने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स की तारीफ की। उन्होंने बताया कि बोर्डिंग स्कूल के दिनों से ही उन्हें अपना हर काम खुद ही करने की आदत थी। साथ ही सलमान ने यह भी कहा कि जेल के दिनों में भी वह अपना बाथरूम खुद ही साफ किया करते थे।

स्कूल के दिनों में सलमान खान

स्कूल के दिनों में सलमान खान

मैंने बाथरूम साफ किए हैं- सलमान
सलमान ने कहा कि बिग बॉस के घर का बाथरूम कभी भी इतना साफ नहीं दिखता था, जितना बिग बॉस OTT 2 में दिखता था। उन्होंने इसे साफ रखने के लिए कंटेस्टेंट पूजा भट्ट की तारीफ करते हुए कहा- मैंने बाथरूम साफ किए हैं, जब मैं बोर्डिंग स्कूल में रहता था। मुझे अपना काम खुद करने की आदत है और यहां तक कि जेल में भी। कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता।

मेरी सक्सेस के पीछे चार महिलाओं का हाथ है- सलमान
ग्रैंड फिनाले में एक्टर आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को प्रमोट करने के लिए शो में पहुंचे थे। इस दौरान कृष्णा अभिषेक ने सलमान से पूछा- आपके सफलता के पीछे कितनी महिलाओं का हाथ है। इससे पहले भाईजान जवाब दे पाते आयुष्मान ने कहा- कितनी ड्रीम गर्ल्स? इस पर सलमान ने कहा- ‘4 महिलाएं…दो मां और दो बहनें।’

शो के विनर बने एल्विश यादव, रनरअप रहे अभिषेक
2 महीने तक लगातार एंटरटेन करने के बाद आखिकार कल बिग बॉस OTT 2 खत्म हुआ। इसी के साथ हरियाणा के यूट्यूबर एल्विश यादव ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की। वहीं यूट्यूबर अभिषेक मल्हान शो के रनरअप रहे। मनीषा रानी तीसरे नंबर पर रहीं, तो वहीं पूजा भट्ट चौथे और बेबिका धुर्वे पांचवी फाइनलिस्ट रहीं।

Source: ln.run/i2AqN

Leave a Reply