सलमान खान की हीरोइन रंभा ने शादी करते ही क्यों छोड़ी इंडस्ट्री: क्या बोली एक्ट्रेस….

Rambha

रजनीकांत और अक्षय कुमार के अलावा गोविंद जैसे बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री रंभा अब इस पेशे में सक्रिय नहीं हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 1990 के दशक में रंभा हर दिल पर राज करती थीं. लेकिन आज की दुनिया में वह पूरी तरह से बदल गई हैं और उनकी खूबसूरती में कोई बदलाव नहीं आया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रंभा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत पंद्रह साल की उम्र में की थी. उनका असली नाम विजय लक्ष्मी है, रंभा नहीं। उन्होंने मलयालम फिल्मों से अपना करियर शुरू किया और बॉलीवुड व्यवसाय में दर्शकों का दिल जीत लिया।

रंभा

रंभा साउथ की 100 से ज्यादा फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वह बॉलीवुड की कुछ सबसे बड़ी फिल्मों जैसे जुड़वा और बंधन में भी दिखाई दिए हैं। इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ रोमांस करती हुई भी नजर आई थीं। रंभा का जन्म 5 जून 1976 को हुआ था। वह अब 47 साल की हैं और अभी भी अपनी फिटनेस को प्राथमिकता देती हैं।

रंभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने डेली रूटीन भी शेयर करती रहती हैं। उन्होंने 2010 में इंद्र कुमार पथमनाथन से शादी की और उनके तीन बच्चे हैं। 1997 की कॉमेडी-एक्शन फिल्म जुड़वा की बात करें तो इसमें सलमान खान ने दो किरदार निभाए थे। इसमें करिश्मा कपूर और रंभा के अलावा कादर खान ने अहम भूमिका निभाई थी.