विद्या बालन ने कॉफी शॉप पर जाकर मांगी थी भीख:बोलीं- जिम-जैम बिस्किट्स के लिए भीख मांगने को तैयार हो गई थी

विद्या बालन ने कॉफी शॉप पर जाकर मांगी थी भीख:बोलीं- जिम-जैम बिस्किट्स के लिए भीख मांगने को तैयार हो गई थी

विद्या बालन जल्द ही फिल्म नीयत में दिखाई देंगी। हाल ही में उन्होंने मैशेबल से बात करते हुए बताया कि एक बार उन्हें किसी ने भीख मांगने की चुनौती दी थी। विद्या ने ये डेयर स्वीकार कर ली और मुंबई के एक फाइव स्टार होटल के सामने करीब एक घंटा भीख मांगते हुए गुजारा। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में भीख मांगने का एक्सपीरिएंस शेयर किया।

कॉन्सर्ट ऑर्गनाइज करने के दौरान लगी थी शर्त: विद्या
विद्या बालन ने कहा कि उन्होंने किसी से जिम जैम बिस्किट के लिए ये शर्त लगाई थी। उन्होंने बताया- मैं इंडियन म्यूजिक ग्रुप नाम के एक ग्रुप का हिस्सा थी। ये ग्रुप हर साल क्लासिकल म्यूजिक कॉन्सर्ट ऑर्गनाइज करता था। ये तीन दिनों तक चलने वाला फेस्टिवल है और इस दौरान रात भर लगातार परफॉर्मेंस हुआ करती थी।

मैं ऑर्गनाइजिंग कमिटी का हिस्सा थी। कमिटी के साथ मैं वोलंटीयर किया करती थी। ये फेस्टिवल बहुत अच्छे से ऑर्गनाइज किया जाता था। हम इस बात का ख्याल रखते थे कि फेस्टिवल के दौरान हर काम व्यवस्थित ढंग से हो। रात में जब हमारा काम खत्म हो जाता था तब हम नरीमन पॉइंट तक टहलने जाते थे।

मुझे कॉफी शॉप पर जाकर कहना था कि बहुत भूख लगी है: विद्या
विद्या बालन ने आगे बताया- एक बार की बात है, मुझे चैलेंज दिया गया कि मैं ओबेरॉय द पाल्म्स की मैं उनकी कॉफी शॉप पर जाकर उनका दरवाजा खटखटा कर ये बोलूं कि मुझे खाने के लिए कुछ दे दें। तो मैं वहां गई और मैंने ये करके दिखा दिया। मैं लगातार शॉप का दरवाजा खटखटा रही थी। मैं वहां खड़े होकर कह रही थी कि कुछ खाने के लिए दे दो। उन्हें पता भी नहीं चला कि मैं एक्टर हूं। मेरे लगातार खटखटाने से वो लोग इरिटेट हो रहे थे।

लोग मुझे इग्नोर कर रहे थे, दोस्तों ने शर्मिंदा होकर वापस बुला लिया: विद्या
विद्या बालन ने आगे कहा- अंदर बैठे लोग इरिटेट होने लगे थे लेकिन मैं ये कहती जा रही थी कि प्लीज कुछ खाने के लिए दे दो। मैंने कल से कुछ नहीं खाया है। थोड़ी देर बाद लोगों ने मेरी तरफ देखना तक बंद कर दिया, वो मुझपर ध्यान नहीं दे रहे थे। मेरे दोस्त ये देखकर शर्मिंदा हो गए और उन्होंने मुझसे वापस आने को कहा। मुझे खाने को कुछ नहीं मिला लेकिन मैंने शर्त जीत ली।

जिम जैम बिस्किट्स के एक्स्ट्रा पैकेट्स के लिए मान ली शर्त: विद्या
विद्या बालान ने शर्त स्वीकार करने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा- मैंने जिम-जैम बिस्किट्स के लालच में ये डेयर करने के लिए हां की थी। उस समय ब्रिटानिया हमारे कॉन्सर्ट को स्पोंसर कर रहा था। इस वजह से हमारे पास बहुत सारे बिस्किट के पैकेट्स थे। लेकिन बात जिम जैम बिस्किट्स के एक्स्ट्रा पैकेट्स की थी। इस वजह से मैंने ये डेयर एक्सेप्ट कर ली थी।

डायरेक्टर अनु मेनन की फिल्म नीयत में विद्या बालन के अलावा राम कपूर, राहुल बोस, नीरज कबी, शहाना गोस्वामी, अमृता पूरी, दीपानिता शर्मा और निकी वालिया भी नजर आएंगे।

Source: ln.run/cJxHH

Leave a Reply