जूता चा’ट’ने वाले सीन पर तृप्ति डिमरी ने तोड़ी चुप्पी, दिल थाम कर पढ़िए क्रश का जवाब

Tripti Dimri

ऐसी अटकलें हैं कि रणबीर कपूर अपने सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट एनिमल पर काम कर रहे हैं। एक अन्य अभिनेत्री तृप्ति डिमरी इस फिल्म की रिलीज के बाद प्रमुखता से उभरीं। लोग तृप्ति दूसरा को नेशनल क्रश बता रहे हैं, वहीं फिल्म में रश्मिका मंदाना भी हैं. तृप्ति ने इस फिल्म में कुछ साहसी क्षण प्रदान किए हैं, और जूता चाटने वाले दृश्य ने काफी हलचल मचाई है। वहीं तृप्ति ने जवाब देते हुए कुछ ऐसा कह दिया है जो सुर्खियों में आ गया है.

जूता चाटने की बात पर तृप्ति ने कहा कि रणबीर कपूर के किरदार को इस वक्त प्रदर्शित करने की जरूरत थी, इसीलिए इसे शामिल किया गया. अभिनेत्री ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “मैंने यह भी सोचा कि एक महिला है जो अपनी पत्नी, पिता, बच्चों, पूरे परिवार को मारने की बात करती है।”

अगर यह बात मुझे बताई गई होती, तो शायद मैं उन्हें पीट देता! वह उसे यहां ऐसा करने (जूता चाटने) का निर्देश देता है, लेकिन फिर चला जाता है। इस समय उनके मन में बहुत सारे विचार आ रहे थे।

जब उसके चचेरे भाई बाद में उससे पूछते हैं कि उन्हें मेरे साथ क्या करना चाहिए, तो वह जवाब देता है, ‘वह जहां चाहे उसे जाने दे।’ तृप्ति ने काफी विवाद और उत्पीड़न के बाद के परिदृश्य के बारे में बहुत कुछ बताया है।

तृप्ति ने आगे कहा, ‘इस फिल्म ने मुझे मेरे कोच की याद दिला दी है।’ उन्होंने कहा, यह सुनहरा नियम है। कभी भी अपने बारे में निर्णय न लें। आप जो भूमिका निभा रहे हैं और जो आपका सह-अभिनेता निभा रहा है, दोनों अच्छे और भयानक पहलुओं वाले इंसान हैं।

एक सक्षम अभिनेता को विभिन्न प्रकार की भूमिकाएँ निभाने में सक्षम होना चाहिए। हालाँकि, यदि आप किसी किरदार की तरह पढ़ते या सोचते हैं, तो आप उसे ईमानदारी से नहीं निभा पाएंगे। यही कारण है कि मैंने पूरी फिल्म के दौरान इसे ध्यान में रखा।”

तृप्ति डिमरी से जब पूछा गया कि क्या वह राष्ट्रीय कहलाए जाने की सराहना करती हैं, तो उन्होंने कहा कि वह ऐसा करती हैं, लेकिन लोग साहसिक स्थितियों के बारे में गलत तरीके से बात कर रहे हैं, जो काफी परेशान करने वाला है।

उन्होंने आगे कहा कि कोई नहीं जानता कि फिल्म के सेट पर माहौल कैसा था या यह घटना क्यों और कैसे घटी. इसके अलावा तृप्ति डिमरी ने कई ऐसी बातें बताई हैं जो आपको हैरान कर सकती हैं।

Leave a Reply