स्टेज पर करण जौहर ने सलमान-ऐश्वर्या के रिश्ते का बनाया मज़ाक, भाईजान का रिएक्शन देख हुए हैरान

Salman

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के रोमांस से पूरी इंडस्ट्री वाकिफ है। दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा। दोनों में विनाशकारी विभाजन हुआ। दोनों की मुलाकात 1990 के दशक में फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम करने के दौरान हुई थी। वे दोनों एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह से पागल हो गए थे और अफवाहों के मुताबिक शादी करने वाले थे।

करण जौहर ने सलमान का मजाक उड़ाया था लेकिन अब स्टार गिल्ड अवॉर्ड्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है. सलमान खान को कार्यक्रम की मेजबानी करते हुए और निर्देशक करण जौहर से सवाल पूछते हुए देखा गया। सलमान खान को उनसे पूछते हुए देखा गया कि अगर उन्हें महिला बनने का मौका मिले तो वह किस अभिनेत्री को चुनेंगे। करण जौहर ने तुरंत ऐश्वर्या राय नाम रख लिया।

करण जौहर ने सलमान खान पर कसा तंज. ऐश्वर्या का नाम सुनते ही पूरी भीड़ हंस पड़ी। इसके बाद सलमान ने करण जौहर से पूछा कि वह ऐश्वर्या राय क्यों बनना चाहते हैं। इसके जवाब में करण जौहर ने सलमान खान पर मज़ाक उड़ाते हुए कहा, “आप कारण पर सवाल उठा रहे हैं? आप जानना चाहते हैं कि क्यों।”

यही वजह थी कि सलमान और ऐश्वर्या के बीच अलगाव हो गया। आपको याद दिला दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय खुलकर अपने प्यार का इजहार करते थे। हालांकि, दोनों के अलग होने के बाद उनका कनेक्शन जगजाहिर हो गया। 2022 में दोनों अलग हो जाएंगे। इनके अलग होने की वजह सलमान खान का गुस्सा और शराब पीने की आदत थी। एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय ने इस बारे में खुलकर बात की.

Leave a Reply