‘टाइगर वर्सेस पठान’ की स्क्रिप्ट पर लगी मुहर, अगले साल फ्लोर पर आएगी सिद्धार्थ आनंद की फिल्म

Tiger vs Pathaan

‘टाइगर वर्सेस पठान’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबर है कि फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा ने सलमान और शाहरुख को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई है।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म जवान की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। एटली के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है। सिनेप्रेमियो को किंग खान और नयनतारा की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पसंद आ रही है। वहीं, दीपिका पादुकोण अपने कैमियो रोल से फैंस को दीवाना बना रही हैं। इस बीच एसआरके के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। जी हां सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान से शाहरुख ने चार साल बाद बॉक्स ऑफिस कदम रखा था। फिल्म में भाईजान यानी सलमान खान भी कैमियो रोल में नजर आए थे। दोनों खान की जोड़ी पर्दे पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। 

टाइगर वर्सेस पठान

‘टाइगर वर्सेस पठान’ को लेकर बड़ा अपडेट
एक तरफ सलमान जहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर बिजी हैं। वहीं, दूसरी तरफ फैंस शाहरुख खान और सलमान खान की ‘टाइगर वर्सेस पठान’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबर है कि फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा ने दोनों सुपरस्टार्स को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई है। 

शाहरुख-सलमान को पसंद आई स्क्रिप्ट
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों मेगा-स्टार ने स्क्रिप्ट पर अपनी सहमति जताई है, जिसके बाद टाइगर बनाम पठान की स्क्रिप्ट लॉक हो गई है, जब से इस फिल्म की घोषणा हुई थी, तब से सिनेप्रेमी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। आदित्य चोपड़ा ने शाहरुख और सलमान के साथ बैठक की और उन्हें फिल्म के बारे में बताया। दोनों को फिल्म की कहानी पसंद आई और फिल्म अब मार्च में फ्लोर पर जाएगी।

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठवीं फिल्म
बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही ‘टाइगर वर्सेज पठान’ एक्शन से भरपूर होने वाली है। फिल्म कबीर खान की एक था टाइगर , अली अब्बास जफर की टाइगर जिंदा है, सिद्धार्थ आनंद की वॉर और पठान और मनीष शर्मा की के बाद वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठवीं फिल्म होगी। 

Source: ln.run/mKilN

Leave a Reply