Tiger 3 से सामने आया सलमान खान का धांसू लुक, फोटो देख फैंस बोले- रियल बॉलीवुड किंग

Salman Khan

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3(Tiger 3) उनका लुक सामने आया है. इस दौरान सलमान धांसू अंदाज में नजर आ रहे हैं.

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3(Tiger 3) चर्चा में है. उनकी यह फिल्म रिलीज को तैयार है. वहीं, फैंस को भी फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में सलमान खान भारत के रॉ एजेंट टाइगर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म टाइगर का तीसरा पार्ट है, इससे पहले दोनों पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल रहे हैं.इस बीच यशराज फिल्म्स ने सलमान खान की एक तस्वीर शेयर की है, जो कि इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है. वहीं, यशराज फिल्म्स के द्वारा इस पोस्ट को शेयर करने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. 

दरअसल, यशराज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर सलमान खान की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सलमान खान धांसू लुक में नजर आ रहे हैं. इस दौरान सलमान बंदूक पकड़े हुए हैं और दुश्मन के इलाके में घुस रहे हैं. इस फोटो को शेयर कर निर्माताओं ने लिखा- उलटी गिनती शुरू, टाइगर 3 ट्रेलर के लिए 10 दिन बाकी है. 16 अक्टूबर को. टाइगर 3 इस दिवाली पर सिनेमाघरों में आ रही है. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है. 

सलमान खान

फैंस में दिखी एक्साइटमेंट

मेकर्स के द्वारा जैसे ही तस्वीर शेयर की गई, तभी सलमान खान और टाइगर 3 का इंतजार कर रहे फैंस लगातार कमेंट करते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुड का असली किंग वापस आ गया है. वहीं, दूसरे ने लिखा- टाइगर 3 के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- टाइगर यहां है, प्लीज हमें टाइग्रेस की भी एक झलक दिखाएं. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- पठान कबीर खालिद- स्टूडेंट, और टीचर कौन-टाइगर. इन कमेंट्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस टाइगर 3 को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

इतने मिनट का होगा फिल्म का ट्रेलर

वहीं, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की ऑफिशियल वेबसाइट पर टाइगर 3 के ट्रेलर के बारे में जानकारी शेयर की गई है. वेबसाइट पर शेयर की गई डिटेल्स के अनुसार टाइगर का ऑफिशियल ट्रेलर  यू/ए (यूनिवर्सल एडल्ट्स) सर्टिफाइड है और ट्रेलर का रनटाइम 2.51 मिनट है. 

दिवाली के मौके पर रिलीज होगी टाइगर 3

वहीं, टाइगर 3 के बारे में बात की जाए तो यह टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है और यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म है. यह फिल्म पिछले स्पाई थ्रिलर्स, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं को आगे बढ़ाएगी. फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी. इसके साथ ही विलेन के रोल में इमरान हाशमी दिखाई देंगे. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Source: ln.run/r8Rwn

Leave a Reply