सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ से है कबीर खान का खास कनेक्शन, बोले- सलमान के चरित्र का निर्माण मैंने ही किया था

Salman Khan

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान खान हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अब फिल्म ‘एक था टाइगर’ के निर्देशक कबीर खान ने खुलासा किया है कि ‘टाइगर 3’ के साथ उनका एक खास कनेक्शन है।

सलमान खान अपने कई वर्षों के करियर में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, जब उन्होंने कबीर खान द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित 2012 की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘एक था टाइगर’ में अभिनय किया, तो उन्हें सिनेप्रेमियों से प्यार और प्रशंसा मिली। इसके बाद फिल्म का सीक्वल भी बनने लगा।

सलमान खान

फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ का निर्देशन करने वाले कबीर खान ने हाल ही में, एक इंटरव्यू में ‘टाइगर 3’ से अपने खास कनेक्शन का खुलासा किया है। कबीर ने कहा, ‘हमेशा इस सीक्वल का हिस्सा बनने की भावना होती है क्योंकि मैंने एक था टाइगर (2012) के साथ टाइगर के चरित्र को बनाया था। इसलिए इस फ्रेंचाइजी के साथ एक विशेष संबंध है।’

कबीर ने आगे बताया, “मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूं कि कहानी क्या है। मैं फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहा हूं और मेरा प्लान है कि इसे केवल बड़े पर्दे पर दर्शकों के साथ तालियां बजाते हुए देखा जाए। यशराज फिल्म्स मेरे लिए घर जैसा है और मैं पूरी टीम की सफलता की कामना करता हूं।

बात करें फिल्म ‘टाइगर 3’ की तो सलमान अपनी पिछली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हाजिर हैं। अभिनेता के लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद अब देखना है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में कैसा प्रदर्शन कर पाएगी।

Source: ln.run/gb3eB

Leave a Reply