सोफिया अंसारी ने बर्फीली जगह पर ऐसे लगाई आ-ग!

Sofia Ansari

सोफिया अंसारी और बोल्डनेस का अटूट संबंध है। फिलहाल उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह बर्फ पिघलाने के मूड में नजर आ रहे हैं। सोफिया ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह काफी दिलकश नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों की कमाल की बात ये है कि सोफिया ने पूरे कपड़े पहने हुए हैं। हालांकि, उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाने के लिए अपनी जैकेट की चेन खोल ली है। सोफिया ने ऐसा अपने क्लीवेज दिखाने के लिए किया है।

उन्होंने लगातार चार तस्वीरें पोस्ट की हैं. एक में सोफिया अंसारी बैठी हैं और पोज दे रही हैं. दूसरी तस्वीर में वह पीछे की ओर खड़ी हैं. तीसरी फोटो में उन्होंने हाथ उठाकर पोज दिया। वह पैटर्न वाले कपड़ों में शानदार दिखती हैं।

जो तस्वीरें हटा दी गईं

सोफिया अंसारी की ये तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नहीं हैं. इसकी वजह ये है कि तस्वीरें मिटा दी गई हैं. हालाँकि, उन्होंने ऐसा क्यों किया, इसका कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है।

सोफिया अंसारी

सोफिया शायद ही कोई पोस्ट बनने के बाद उसे डिलीट करती हो। यह बेहद चौंकाने वाली बात है क्योंकि उसने ठीक से कपड़े पहने हुए थे। देखते हैं सोफिया जवाब में क्या कहती है।

लोग टिप्पणियाँ करते हैं

लोग उनकी तस्वीरों पर खूब कमेंट्स करते हैं और कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं। सोफिया अंसारी ट्रोल्स का जवाब न देने और उन पर कभी ध्यान न देने के लिए मशहूर हैं। वह वह सब कुछ करती है जो उसे स्वतंत्र रूप से करना होता है।

आपको बता दें कि सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इसके अलावा, हर कोई सोफिया की सामग्री का इंतजार कर रहा है।