एक फिल्म के लिए इतनी मोटी रकम लेते हैं थलापति विजय, जानें कहां खर्च कर देते हैं अभिनेता पूरी कमाई

thalapathy vijay

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय आज यानी 22 जून को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर अपनी दमदार एक्शन फिल्मों के दम पर फैंस के दिलों पर राज करते हैं। विजय तमिल फिल्म इंडस्ट्री के ए लिस्टर्स स्टार्स में से एक हैं। इतना ही नहीं अभिनेता तमिल फिल्म इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड सितारों मे शुमार हैं। विजय एक फिल्म के लिए 100 करोड़  बतौर फीस ले रहे हैं।

अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लियो को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। विजय के फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जाने-माने डायरेक्टर लोकेश कनगराज के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 19 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। उनकी यह फिल्म गैंगस्टर थ्रिलर बताई जा रही है।

थलापति विजय के फिल्मी करियर की बात करें तो अबतक उन्होंने 65 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिसमें से उनकी ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं। कथ्थी, मास्टर, थेरी जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर का नेटवर्थ 420 करोड़ है।

इसके साथ ही विजय काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं। उनके पास कई लग्जरी गाड़ियों का शानदार कलेक्शन है। वहीं, विजय समाजसेवा के कार्यों में भी हमेशा आगे रहते हैं। एक्टर अपनी पूरी कमाई समाज सेवा में खर्च कर देते हैं। अभिनेता के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपने एक फैन से शादी रचाई है। 

जी हां, विजय चेन्नई में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान संगीता उनसे मिलने सेट पर पहुंच गईं और उनकी आने वाली फिल्म के लिए उन्हें बधाई दी। दोनों ने अपना फोन नम्बर एक दूसरे से शेयर किया। धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे और लगभग तीन साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया, जिसके बाद 25 अगस्त 1999 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। फिलहाल, एक्टर अपनी आगामी फिल्म ‘लियो’ को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं।

Source: ln.run/UuiLa

Leave a Reply