होंठों का मजाक बनने पर दुखी होती थीं सुमोना चक्रवर्ती:बोलीं- रेड लिपस्टिक लगाने में डर लगता था; पहले एपिसोड से ही मजाक बनाया गया

होंठों का मजाक बनने पर दुखी होती थीं सुमोना:बोलीं- रेड लिपस्टिक लगाने में डर लगता था; पहले एपिसोड से ही मजाक बनाया गया

द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती का सालों बाद दर्द छलका है। सुमोना ने कहा कि उन्हें शुरुआती दौर में काफी बुरा लगता था, जब शो में उनके चेहरे और होंठों का मजाक बनाया जाता था।

सुमोना ने कहा कि एक वक्त कंडीशन ऐसी हो गई थी कि वो रेड लिपस्टिक लगाने से बचती थीं। हालांकि अर्चना पूरन सिंह के समझाने के बाद सुमोना नॉर्मल हो गईं। अर्चना ने सुमोना को समझाया कि उनके जैसे होंठ के लिए महिलाएं पैसे खर्च करती हैं।

पहले एपिसोड से ही मजाक बनाया गया
Habit Coach के साथ बातचीत में सुमोना ने कहा- शो के शुरुआती दौर में मुझे काफी चैलेंज फेस करने पड़े थे। मेरे होंठों और चेहरे का मजाक बनाया जाता था। पहले एपिसोड से ही ये चीज शुरू हो गई थीं।

पहली बार में ये जोक काम नहीं किया, क्योंकि लोगों को इस जोक में कोई खास मजा नहीं आया। अगले कुछ एपिसोड्स में मेरे होंठों का फिर से मजाक बनाया गया। इस बार ये जोक चल गया और फिर चलता ही गया।

सुमोना ने सलमान खान की फिल्म किक में भी काम किया है।

सुमोना ने सलमान खान की फिल्म किक में भी काम किया है।

सुमोना ने कहा- को-स्टार ऑफ स्क्रिप्ट जाकर मजाक बनाते थे
सुमोना ने कहा कि दुखी रहने पर अर्चना पूरन सिंह उन्हें समझाती थीं। सुमोना ने आगे कहा- अर्चना ने मुझसे एक दिन मेरी उदासी की वजह पूछी। मैंने कहा कि वो लोग (को-स्टार) मेरे होंठ और चेहरे का मजाक बनाते हैं।

मैं लाइन नहीं भूलती हूं, लेकिन वो (कपिल) भूल जाता है। बाद में लाइन भूलने के बाद वो ऑफ स्क्रिप्ट कुछ कह देता है, जो मुझे बुरा लग जाता है। मैं कोई स्टैंड अप कॉमेडियन नहीं हूं कि तुरंत जोक बना दूंगी। हो सकता है कि लोगों को मेरा जोक समझ ही नहीं आए।

सुमोना शो में कपिल की वाइफ सरला का रोल करती थीं।

सुमोना शो में कपिल की वाइफ सरला का रोल करती थीं।

अर्चना ने सुमोना को समझाते हुए कहा- जब तुम खुद अपने जोक्स पर हंसने लगोगी तो तुम्हें बुरा लगना बंद हो जाएगा। और जहां तक बात तुम्हारे होंठों की है, ऐसे होंठ पाने के लिए महिलाओं को काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं। अर्चना की इस सलाह से सुमोना को काफी सीखने को मिला।

सुमोना पहले कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और बाद में द कपिल शर्मा शो में नजर आने लगीं।

सुमोना पहले कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और बाद में द कपिल शर्मा शो में नजर आने लगीं।

रेड लिपस्टिक लगाने से लगने लगा था डर
सुमोना ने आगे कहा- मुझसे काफी लोगों ने कहा कि आप ऐसे शो का हिस्सा क्यों बनती हैं, जहां लोगों का मजाक बनाया जाता है। जहां महिलाओं के लिए ऐसी टिप्पणियों का प्रयोग किया जाता है। स्थिति ऐसी थी कि मुझे रेड लिपस्टिक तक लगाने में डर लगने लगा था। हालांकि समय के साथ बातें समझ आने लगीं।

Source: ln.run/QGOev

Leave a Reply