480 करोड़ में बिके ‘जवान’ और ‘डंकी’ के नॉन-थिएट्रिकल राइट्स:रिलीज से पहले ही बनाया रिकॉर्ड, बन सकती है सबसे बड़ी फीचर फिल्म डील

480 करोड़ में बिके ‘जवान’ और ‘डंकी’ के नॉन-थिएट्रिकल राइट्स:रिलीज से पहले ही बनाया रिकॉर्ड, बन सकती है सबसे बड़ी फीचर फिल्म डील

इस साल की शुरुआत में ‘पठान’ जैसी ब्लॉकबस्टर देकर शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। अब साल के सेकंड हाफ में वाे ‘जवान’ लेकर आ रहे हैं। वहीं इस साल के अंत तक उनकी फिल्म ‘डंकी’ भी रिलीज हो सकती है।

सुनने में आया है कि शाहरुख की इन दोनों अपकमिंग फिल्मों के नॉन-थिएट्रिकल राइट्स 480 करोड़ रुपए में बेचे गए हैं।

फिल्म 'जवान' में शाहरुख डबल रोल में हैं। इसका ट्रेलर जल्द रिलीज होने वाला है।

फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख डबल रोल में हैं। इसका ट्रेलर जल्द रिलीज होने वाला है।

‘जवान’ के 250 और ‘डंकी’ के 230 करोड़ में बिके राइट्स
पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक 480 करोड़ रुपए में इन दोनों फिल्मों के नॉन-थिएट्रिकल राइट्स बेचकर शाहरुख ने पहले ही रिकॉर्ड बना दिया है। यह डील फिल्म के सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स के लिए हुई है। जहां ‘जवान’ के राइट्स 250 करोड़ तो वहीं ‘डंकी’ के राइट्स 230 करोड़ में बेचे गए हैं।

'डंकी' में शाहरुख पहली बार राजकुमार हिरानी के साथ काम कर रहे हैं।

‘डंकी’ में शाहरुख पहली बार राजकुमार हिरानी के साथ काम कर रहे हैं।

कुछ और डील पर भी जारी है चर्चा
वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों फिल्मों के बीच नाम मात्र का अंतर है और इसकी वजह ‘जवान’ का तमिल और तेलुगु में डब होना है। जहां ‘जवान’ के राइट्स सभी भाषाओं में बिके हैं वहीं ‘डंकी’ के राइट्स सिर्फ हिंदी में। फिल्म से जुड़ी कुछ और नाॅन-थिएट्रिकल डील पर भी चर्चा जारी है।

'जवान' इस साल 7 सितंबर को रिलीज होगी। इसे शाहरुख की वाइफ गौरी ने प्रोड्यूस किया है।

‘जवान’ इस साल 7 सितंबर को रिलीज होगी। इसे शाहरुख की वाइफ गौरी ने प्रोड्यूस किया है।

बन सकती है सबसे बड़ी फीचर फिल्म डील
माना जा रहा है कि यह डील 500 करोड़ के आसपास जाकर लॉक होगी। अगर ऐसा होता है तो यह अभी तक की सबसे बड़ी फीचर फिल्म डील होगी। दोनों ही फिल्में शाहरुख खान के बैनर, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी हैं।

7 दिन बाद रिलीज होगा ट्रेलर
फिल्म का थिएट्रिकल ट्रेलर 7 दिन बाद यानी 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही हॉलीवुड फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल 7’ के साथ रिलीज होगा। एटली निर्देशित यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी जिसमें शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे। वहीं ‘डंकी’ में शाहरुख तापसी पन्नू के अपोजिट होंगे।

शाहरुख बुधवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में नजर आए।

शाहरुख बुधवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में नजर आए।

फिट एंड फाइन नजर आए शाहरुख
इसी बीच शाहरुख खान बुधवार सुबह अमेरिका से मुंबई लौट आए हैं। खबर थी कि वो वहां फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। शाहरुख के चोटिल होने की खबर सुनकर उनके फैंस भी काफी परेशान थे। हालांकि, एयरपोर्ट से सामने आईं तस्वीराें और वीडियोज में एक्टर फिट एंड फाइन नजर आ रहे हैं। ऐसे में शाहरुख के चोटिल होने की खबरों को अफवाह माना जा रहा है।

Source: ln.run/w-LvL

Leave a Reply