अंबानी के घर की इस पार्टी में सलमान को बनाया गया था बैकग्राउंड डांसर….

Ambani

अंबानी परिवार देश के सबसे धनी परिवारों में से एक है। इस परिवार का बॉलीवुड से कुछ अनोखा नाता है। बॉलीवुड के हर मौके पर भारी भीड़ उमड़ती है। हालाँकि, ऐसा होने के बाद कई लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि सलमान ऐसा कुछ कर सकते हैं।

पूरे बॉलीवुड में एक खतरे के रूप में पहचाने जाने वाले सलमान खान से हर कोई डरता है। सलमान ने कई सालों तक बॉलीवुड में भी अपना दबदबा बरकरार रखा है. सलमान जहां भी जाते हैं हीरो की तरह उनका स्वागत किया जाता है। हालांकि, सलमान खान ने अंबानी के घर की एक शादी में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी परफॉर्म किया था।

सलमान खान को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पीछे डांस करते हुए कैमरे पर देखा गया है। अनंत अंबानी शाहरुख खान की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के गाने ‘कोई मिल गया’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं और उनके साथ राधिका भी हैं, लेकिन इस वीडियो की सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि इसमें उनके सलमान खान डांस कर रहे हैं.

अंबानी

मैं समझाता हूं: यह वीडियो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई पार्टी के दौरान लिया गया था। इस वीडियो ने फैन्स को भी हैरान कर दिया. उन्होंने इस तरह से रिएक्ट किया जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘अपने सलमान भाई को बैकग्राउंड डांसर बताया’, दूसरे ने लिखा, ‘सलमान को बुलाया और शाहरुख के गाने पर डांस करवाया’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘सिर्फ ‘अंबानी इसे हासिल कर सकते हैं।

सलमान खान के काम की बात करें तो करण जौहर और सलमान 25 साल में पहली बार साथ काम करेंगे। अभिनेता ने करण की फिल्म ‘द बुल’ में अभिनय करने के लिए प्रतिबद्धता जताई है, जो 2025 में रिलीज होगी। ‘द बुल’ के अलावा, अभिनेता के पास ‘टाइगर वर्सेस पठान’, ‘किक 2’ और ‘दबंग 4’ भी हैं। .