ईद 2025 पर आएगी सलमान खान की फिल्म:साजिद नाडियाडवाला से मिलाया हाथ

Salman Khan

जीत, जुड़वा, हर दिल जो प्यार करेगा, जाने मन और किक जैसी बेहतरीन फिल्मों के बाद अब फिर एक बार सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। दोनों ने अपकमिंग फिल्म के लिए हाथ मिलाया है, जिसे अगले साल ईद पर रिलीज करने की तैयारी है। इस फिल्म को फिल्म गजनी के डायरेक्टर ए.आर. मुरुगाडोस डायरेक्ट करने वाले हैं।

आखिरी बार सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला फिल्म किक के लिए साथ आए थे। फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ साजिद ने इससे डायरेक्टोरियल डेब्यू भी किया था। ये साल 2014 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। अब 10 साल बाद दोनों फिर साथ काम करने वाले हैं। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान की ये अपकमिंग फिल्म बड़े बजट की बड़ी फिल्म होने वाली है। फिलहाल इस फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है।

साउथ के मशहूर डायरेक्टर भी फिल्म से जुड़े

इस अनटाइटल फिल्म को साउथ के मशहूर डायरेक्टर ए.आर. मुरुगाडोस डायरेक्ट करेंगे। तमिल- तेलुगु भाषा की कई हिट फिल्में दे चुके ए.आर. मुरुगाडोस ने साल 2007 की फिल्म गजनी से हिंदी सिनेमा में बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। फिल्म गजनी उन्हीं के डायरेक्शन में बनी साल 2015 की तमिल फिल्म की रीमेक थी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया था। इससे पहले ए.आर. मुरुगाडोस सलमान खान को साल 2014 की फिल्म जय हो में डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म जय हो भी 2007 की तेलुगु फिल्म स्टालिन की हिंदी रीमेक थी, जिसे ए.आर. मुरुगाडोस ने ही डायरेक्ट किया था। ये उनके करियर की दूसरी हिंदी फिल्म थी। सोनाक्षी सिन्हा की अकीरा भी उन्हीं ने डायरेक्ट की थी।

ईद पर सलमान- साजिद की फिल्मों ने बनाया रिकॉर्ड

सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला अब तक 6 फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, जिन्में जीत, जुड़वा, हर दिल जो प्यार करेगा, मुझसे शादी करोगी, जाने मन और किक शामिल हैं। इनकी दो फिल्में जीत और जुड़वा ईद के मौके पर रिलीज हुई और सुपरहिट साबित हुई थीं। देखना होगा कि ईद 2025 में उनकी फिल्म किस तरह रिकॉर्ड कायम रखेगी।

Source: ln.run/qsqMp