सलमान खान ने की आमिर की एक्स वाइफ की तारीफ!

Salman Khan

सलमान खान ने हाल ही में रिलीज हुई किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ देखी। इसे देखने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ की। एक्टर ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘किरण राव की ‘लापता लेडीज’ देखी। वाह वाह किरण। मैंने और मेरे पिता ने इस फिल्म काे खूब एंजॉय किया। बतौर डायरेक्टर आपके डेब्यू पर बधाई हो। कब काम करेंगी मेरे साथ?’

सलमान खान ने इस ट्वीट के जरिए किरण और उनकी फिल्म की तारीफ की।

सलमान खान ने इस ट्वीट के जरिए किरण और उनकी फिल्म की तारीफ की।

‘लापता लेडीज’ को बताया किरण की डेब्यू फिल्म
हालांकि, सलमान ने अपने ट्वीट में एक गलती कर दी। उन्होंने ‘लापता लेडीज’ को किरण की डेब्यू फिल्म बताया। सलमान के इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने उन्हें करेक्ट करते हुए बताया कि किरण ने साल 2011 में फिल्म ‘धोबी घाट’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। ‘लापता लेडीज’ से किरण ने बतौर डायरेक्टर 13 साल बाद कमबैक किया है।

सलमान के ट्वीट को करेक्ट करते हुए कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया।

सलमान के ट्वीट को करेक्ट करते हुए कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया।

‘धाेबी घाट’ में आमिर थे लीड एक्टर
फिल्म ‘लापता लेडीज’ ने बॉक्स ऑफिस पर 13 दिनों में 9 करोड़ 83 लाख रुपए की कमाई कर ली है। यह बतौर निर्देशक किरण की दूसरी फिल्म है। इससे पहले वो 2011 में ‘धोबी घाट’ बना चुकी हैं। उसमें आमिर खान ने लीड रोल प्ले किया था। इसके अलावा किरण ‘जाने तू या जाने ना’, ‘पीपली लाइव’, ‘देल्ही बेली’ और ‘दंगल’ जैसी फिल्मों से बतौर प्रोड्यूसर जुड़ी रही हैं।

'लापता लेडीज' में आमिर पहले रवि किशन वाला रोल करने वाले थे।

‘लापता लेडीज’ में आमिर पहले रवि किशन वाला रोल करने वाले थे।

‘लापता लेडीज’ में भी काम करने वाले थे आमिर
1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘लापता लेडीज’ में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांता और स्पर्श श्रीवास्तव जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आए हैं। वहीं मशहूर भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने इसमें पुलिस ऑफिसर का अहम रोल निभाया है।

हालांकि, फिल्म में पहले यह रोल आमिर खान निभाने वाले थे। इसके लिए किरण ने उनका ऑडिशन भी लिया था पर बाद में किरण को लगा कि इस किरदार में रवि ज्यादा अच्छे लग रहे हैं और उन्होंने रवि को कास्ट कर लिया।

Source: ln.run/Sa3s1